-->

Breaking News

बिहार: सुहागरात के 10 दिन बाद दुल्हन फरार, ससुराल वालों को खाने में नशीली दवाई खिलाकर भागी

DESK : बिहार के छपरा की रहने वाली एक लड़की सुहागरात के दस दिन बाद अपने ससुराल से फरार हो गई. लड़की का आरोप है कि उसका पति शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था. इसी के चलते, उसने इतना बड़ा कदम उठाया और ससुराल वालों को भोजन में नशीली दवाई खिलाकर रात में घर से फरार हो गई. मामला सामने आने के बाद पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है.

घटना झुंझुनू के उदयपुरवाटी थाना इलाके की है. यहां कुछ ही दिन पहले बिहार के छपरा जिले की रहने वाली एक लड़की की शादी हुई थी. शादी के बाद लगभग एक हफ्ते तक सब ठीक रहा फिर लड़की अचानक से अपने पति और ससुराल वालों को छोड़कर फरार हो गई. बताया जा रहा है कि नई नवेली दुल्हन ने अपने ससुराल वालों के खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर खुद फरार हुई थी. लेकिन अब वह लड़की पकड़ा गई है.

उदयपुरवाटी के थानाध्यक्ष मुनेशी मीणा की ओर से साझा की गई जानकारी के मुताबिक जिस लड़की को पुलिस ने पकड़ा है, उसकी शादी हाल ही में वार्ड नंबर 33 के रहने वाले मुकेश के साथ हुई थी. लड़की को पकड़ने के बाद जब पुलिस उस घर में दस्तक दी तो देखा कि मुकेश के परिवार में 4 सदस्य बेहोश पड़े थे. पुलिस ने सभी को स्थानीय लोगों की मदद से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है.


थानेदार के मुताबिक पुलिस ने लड़की की तलाशी ली लेकिन उसके पास से कुछ नहीं मिला. लड़की के पास एक बैग था. उस बैग में कपड़े के अलावा और कुछ भी नहीं था. जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने कहा कि वह बिहार के छपरा जिले की रहने वाली है. लड़की ने खुलासा किया है कि उसे पैसे देकर खरीदकर शादी करके बिहार से लाया गया था.


लड़की ने पुलिस को ससुराल से भागने का कारण भी बताया. उसने पुलिस को कहा कि उसका पति शराब के नशे में उसकी पिटाई करता है. इसी बर्ताव से परेशान होकर उसने निर्णय लिया कि वह पति के साथ नहीं रहेगी. लिहाजा उसने ससुराल वालों के खाने में दवाई मिलकर खिला दी और खुद घर से मात्र क बैग लेकर फरार हो गई.


थानाधिकारी मुनेशी मीणा ने कहा कि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है कि लड़की की बात में आखिरकार कितनी सच्चाई है. कयता सचमुच उसे शादी के लिए बिहार से खरीद कर लाया गया था. तो इस मामले में खरीदने वाले और बेचने वाले रैकेट का पता लगाया जायेगा और उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

कोई टिप्पणी नहीं