-->

Breaking News

बिहार में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, होटल के कमरे से कॉल गर्ल गिरफ्तार, पुलिस ने कस्टमर के साथ उस हालत में पकड़ा

GAYA : बिहार में सेक्स रैकेट के एक बड़े धंधे का खुलासा हुआ है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल लड़की को कस्टमर के साथ पकड़ा है. होटल के कमरे से पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में दोनों को गिरफ्तार किया है. कमरे से आपत्तीजनक सामान और दवाइयां भी बरामद की गई हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

मामला बिहार के गया जिले का है. पुलिस ने चाकंद थाना क्षेत्र अंतगर्त गया-पटना मेन रोड स्थित एनएच-83 पर बहुरानी होटल में छापेमारी की है. पुलिस ने बहुरानी होटल के कमरे से एक कॉल गर्ल को कस्टमर के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि दोनों रूम में आपत्तिजनक हालत में थे. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना मिली थी कि इस होटल में जिस्मफरोशी के धंधे का संचालन किया जा रहा है.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने फौरन बहुरानी होटल में छापेमारी की. पुलिस ने होटल के कमरे का जब दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देख दंग रह गई. अंदर एक कपल बेड पर आपत्तिजनक हालत में थे. बताया जा रहा है कि होटल व्यवसाय की आड़ में वेश्यावृति का यह धंधा फल-फूल रहा था. पुलिस रेड के बाद होटल का मालिक भाग गया है.

चाकंद थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़ी गए लड़की और उस लड़के से पूछताछ की जा रही है. लड़की को फिलहाल पुलिस की हिरासत में ही रखा गया है. इसके घरवालों से संपर्क साधने की कोशिश की जा रही है. साथ ही पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है आखिरकार इसका तार कहां तक जुड़ा है. इस धंधे में और कितने लोग शामिल हैं, जो रैकेट चला रहे हैं.

शुरूआती जानकारी के मुताबिक लड़कियों को इस काम के लिए पैसे दिए जाते थे. बताया जा रहा है कि अभी कई और राज से पर्दा उठ सकता है. पुलिस सभी बिंदुओं पर मामले की छानबीन कर रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि कई दिनों से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है. अक्सर लड़के-लड़कियों का यहां आना-जाना लगा रहता था. जिसकी शिकायत की गई और उसी शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने छापेमारी की.

कोई टिप्पणी नहीं