-->

Breaking News

बिहार में फिर गैंगरेप,महिला के साथ 7 लोगों ने किया रेप दरिदंगी का बनाया वीडियो, वीडियो किया वायरल

BIHAR-SIWAN जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही हैं। एक महिला से rape मामले का video viral होने से police महकमे में हड़कंप मच गया। हालांकि पीड़ित महिला की तरफ से अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई भी आवेदन नहीं दिया गया है। जबकि rape का video सोशल मीडिया पर खूब viral हो रहा है। 

इस संबंध में एसपी अभिनव कुमार ने घटना को गंभीरता से लेते हुए जांच का आदेश दे दिया है। जानकारी के अनुसार आंदर थाना क्षेत्र के जयजोर गांव के नहर के पास चकरा झाड़ी में महिला से 7 लोगों का rape  करते video viral  हो रहा है, जिसमें युवक महिला के साथ जबरदस्ती मारपीट व गाली-गलौज भी कर रहे हैं। 

इस video के संबंध में पुलिस का कहना है कि 17 अगस्त को ही घटना का video बनाया गया है। जहां पर आरोपितों द्वारा महिला को अकेले पाकर rape की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं police इस बात की तहकीकात में जुटी हुई है .

आखिर किन कारणों से महिला ने अभी तक आरोपितों के खिलाफ आवेदन नहीं दिया। police viral video में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं video में viral photo की police शिनाख्त करने में जुटी हुई है।

इस संबंध में sp अभिनव कुमार का कहना है कि घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है। इसमें police की एक टीम गठित कर कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में शामिल किसी को बख्शा नहीं जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं