-->

Breaking News

बंद पड़े सिनेमाघर में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, नाबालिग लड़की सहित 3 महिलाओं को पुलिस ने पकड़ा

DESK: सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय मुख्यालय अंतर्गत थाना क्षेत्र के त्रिवेणीगंज बाजार नगर परिषद स्थित पूर्व सिनेमा हॉल में कई महीनों से संचालित सेक्स कारोबार का पुलिस द्वारा खुलासा करने की है।
पुलिस ने बड़ी कार्यवाई करते हुए एक नाबालिग लड़की सहित चार महिला को किया गिरफ्तार।

कई यूज और पैकिंग कंडोम भी बरामद किया। थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित एक महादलित बस्ती के बगल में नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नम्बर 21 स्थित पंचानंद यादव मकान पूर्व सिनेमा हॉल में संचालित इस कारोबार की सूचना किसी ने डायल 112 पर किया था जिसके बाद पुलिस द्वारा रेड किया गया और पुलिस ने मौके से एक नाबालिग लड़की और तीन महिला सहित कुल चार को पुलिस ने हिरासत में लीया।

इस मकान की काली सच्चाई के राज को देख भौचक रह गई और मौके से पुलिस ने कई यूज कंडोम,कई पैकिंग कंडोम,कंघी,लिपिस्टिक,आईना और दवाई भी बरामद किया है इस दौरान मौके से पकड़ाई एक नाबालिग लड़की ने बताया कि हमको यहाँ के  संचालक पंचानंद यादव द्वारा बुलाया गया था,हम इस धंधे में पिछले दो महीने से काम कर रहे हैं एक आदमी से संबंध बनाने के सात सौ रुपये संचालक द्वारा लिए जाते हैं और रूम का किराया के रूप में 250 रुपये अलग से लिये जाते हैं। हम अब तक चार पांच बार यहाँ आकर संबंध बना चुके हैं मेरे पिता बीमार रहते हैं भाई नहीं है चार बहन ही सिर्फ है लाचारी में करते हैं।



कोई टिप्पणी नहीं