-->

Breaking News

समस्तीपुर: विवि प्रशासन के लापरवाही से हुई अमित की मौत

SAMASTIPUR : ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन और ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन के कार्यकर्ताओं ने बीते दिनों संत कबीर महाविद्यालय परीक्षा केंद्र पर छात्र के मौत पर शहर के बस स्टैंड से आक्रोश मार्च निकाला गया जो समहारणालय पहुंचते ही सभा में तब्दील हो गई. 

सभा की  अध्यक्षता चुन्नू  और विनोद कुमार विनय ने किया वहीं संचालन अभिषेक सिंह  और अर्जुन कुमार ने संयुक्त रूप से किया. 

सभा को संबोधन करते हुए जिला सचिव कुमार गौरव ने कहा विश्वविद्यालय प्रशासन ऐसे ऐसे स्थानों पर परीक्षा केंद्र रखती है  जहां  मूलभूत सुविधा और स्वस्थ सुविधा का घोर अभाव रहता हैं . 

आए दिन इस भीष्ण गर्मी के वजह से छात्र बेहोश/बेचैनी के हालात में परीक्षा देने को मजबूर होना पड़ता हैं,जिस पर ध्यान नहीं देने की वजह से आज अमित की जान गई है . 

एआईएसएफ बिहार राज्य संयुक्त सचिव संयुक्त सुधीर कुमार  ने जिला प्रशासन से संत कबीर महाविद्यालय के केंद्राधीक्षक पर मुक़दमा दर्ज करने कि मांग करते हुए इस घटना की निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर अविलंब कार्रवाई की मांग की. 

वहीं युथ नेता संजय कुमार ने अमित की मौत को सांस्थानिक हत्या बताते हुए सरकार से अमित के परिजन के लिए 25 लाख रुपए मुआवजे और सरकारी नौकरी की मांग की.

  मौके पर आसू कुमार, अर्जुन कुमार , शशि रंजन बबलू कुमार,  सचिन, चंदन,प्रभात ने भी संबोधित किया। सरोज, श्याम,कोमल कुमारी, आशीष ,सोनाली, यशराज, आलोक आदि मौजूद रहे.

कोई टिप्पणी नहीं