-->

Breaking News

लेन देन के विवाद में दोस्त बने दुश्मन, राजद कार्यकर्त्ता को घर से बुलाकर मार दी गोली

DESK : वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के अमेंर गांव में राजद कार्यकर्ता को घर से बुलाकर गोली मार दी। गोली लगते ही उसकी मौत हो गई।  मृतक अमेर गांव निवासी स्वर्गीय शत्रुध्न राय का पुत्र विकास कुमार उर्फ़ किरण कुमार (32) है।

घटना के संबंध में मृतक के चाचा सर्वेश राय का कहना है कि घर के बगल में शादी थी। हमलोग उधर व्यस्त थे। विकास के चार दोस्त घर पर आए और उसे बुलाकर ले गये। घर के बाहर निकलते ही उनलोगों ने विकास कुमार को दनादन गोली मार दी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। गोली चलते ही आसपास के लोग दौड़ पड़े। लोगों को आते देख सभी बदमाश वहां से फरार हो गए। आननफानन में स्थानीय लोग उसे बिदुपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विकास उर्फ़ किरण कुमार के मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना की सूचना मिलते ही महुआ के राजद विधायक मुकेश रौशन सदर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि विकास उर्फ़ किरण कुमार राजद का कार्यकर्त्ता था। बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार किये जायेंगे।

घटना की सूचना मिलते ही बिदुपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया। युवक की मौत से गांव में तनाव की स्थिति बन गई। मामला बिगड़ते की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश घटनास्थल पर पहुंचे। सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश लोगों को समझा-बुझाकर शांत करने की कोशिश में हैं लेकिन फ़िलहाल स्थिति तनावपूर्ण है।

थानाध्यक्ष सयाज हुसैन का कहना है कि किरण कुमार को गोली मारने वाले रोहित और मंगल के साथ दो अन्य लोग थे। ये सभी आपस में मित्र ही थे। थानाध्यक्ष के अनुसार जिसने गोली मारी है उस के साथ उठाना-बैठना , खाना-पीना सब होता था। दोनों पक्षों में पैसे के लेनदेन का विवाद था, इसी वजह से उसकी हत्या हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं