-->

Breaking News

भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न, इस कार्यक्रम मे 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम को सफल बनाने की रणनीति पर भी चर्चा

SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के बहादुरपुर स्थिति कृष्णा टॉकीज परिसर में मंगलवार को भाजपा  जिला कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें भारी संख्या मे पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने बढ़ चढ़ कर अपनी भागीदारी दी। इस  बैठक में आगामी 30 मई से 30 जून तक पीएम मोदी के 9 साल बेमिसाल कार्यक्रमों की जन जन तक पहुंचने की रूपरेखा  तय की गई. 

जिलाध्यक्ष श्री उपेंद्र कुशवाहा जी के नेतृत्व में आयोजित इस जिला कार्यसमिति की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर  की गई। इस बैठक का उद्धाटन  राष्ट्रीय किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष जगन्नाथ ठाकुर, ब्रजेश रमन,  बिहार प्रदेश के पूर्व उपाध्यक्ष  रोसड़ा विधायक  विरेन्द्र पासवान,  रंजन गौतम लोकसभा प्रभारी ने संयुक्त रूप से किया।  बारिश आंधी के बाबजूद इस कार्यक्रम मे जिला कार्यकारिणी समीति के सभी सदस्य, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की भारी संख्या में  मौजूदगी देखी गई ।

इस बैठक मे यह तय किया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के 9 साल के कार्यकाल के उपलक्ष में 1 महीने तक  जिला भाजपा विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन करेगी और मोदी सरकार की नीतियों और उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएगी । भाजपा कार्यसमिति की बैठक में आगामी 30 मई से 30 जून तक पीएम मोदी के 9 साल बेमिसाल कार्यक्रमों की तय की गई रूपरेखा को सफल बनाने के लिये पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एकजुट होकर कार्य करेंगे ।इस के साथ यह भी निर्णय लिया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत देश की छवि विश्वस्तर पर सबसे मजबूत हुई है. अब हमारा यह दायित्व बनता है कि हमें इन 9 वर्षों के विकास कार्यों के साथ ही पीएम मोदी की सोच और देश की वर्तमान स्थिति को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचना है. 

9 साल बेमिसाल कार्यक्रम में चार स्तरीय कार्यक्रमों का का करना है आयोजन
सबसे पहले लोकसभा क्षेत्र का प्रबुद्धजन और कार्यकर्ता सम्मेलन, दूसरा जिला स्तर, तीसरा मंडल स्तर और अंतिम स्तर बूथ पर कार्यक्रम होंगे. कार्यक्रम में 21 जून को योग दिवस कार्यक्रम को भी शामिल किया गया है. अंतिम 10 दिन घर घर जाकर संपर्क अभियान किया जाएगा.

इस बैठक मे कार्यकर्ताओं और उपस्थित बुद्धिजीवियों को अंग वस्त्र से सम्मानित किया गया।इस जिला कार्यसमिति की बैठक मे प्रोफेसर शील कुमार राय,बिहार सरकार की पूर्व मंत्री सीता सिन्हा,प्रदेश नेत्री बिमला सिंह, MLC डॉ तरुण कुमार,पूर्व प्रत्याशी सत्येन्द्र नारायण सिंह,शशि कांत आनंद,जगन्नाथ ठाकुर,कै कमलेश सहनी, उप महापौर राम बालक पासवान,बैजनाथ सहनी,राम बालक पासवान आदि नेता उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं