-->

Breaking News

कौन हैं आशीष विद्यार्थी? जिन्होंने 60 साल की उम्र में रचाई शादी, जानें उनकी Love story के बारे में

 


लोकप्रिय Bollywood और TV actor आशीष विद्यार्थी फिर से शादी के बंधन में बंध गए हैं. अभिनेता ने एक असमिया फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ संग शादी रचाई है. आशीष 60 साल के हैं और उनकी पत्नी उनसे 10 साल छोटी है. आशीष और रूपाली की शादी की तस्वीरें internet पर viral हो रही हैं. आशीष की यह दूसरी शादी है. उन्होंने पहले दिग्गज अभिनेत्री और गायिका शकुंतला बरुआ की बेटी राजोशी बरुआ से शादी की थी. उनका एक बेटा अर्थ विद्यार्थी भी है.


Online portal  से बात करते हुए आशीष विद्यार्थी ने कहा कि इस उम्र में शादी करना एक असाधारण अहसास है. आशीष और रूपाली बरुआ ने सुबह-सुबह court marriage की और इसके बाद दोस्तों और करीबी परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर पार्टी की. यह पूछे जाने पर कि दोनों कैसे मिले, आशीष ने कहा कि यह एक लंबी कहानी है और इसे फिर कभी साझा करेंगे. दूसरी ओर, रूपाली बरुआ ने साझा किया कि वे कुछ समय पहले मिले थे और दोस्ती हुई और हम दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. शादी की तसवीरों में आशीष ने केरल का गोल्ड और व्हाइट मुंडू पहना हुआ था. दूसरी ओर, दुल्हन रूपाली ने अपनी पारंपरिक असमिया साड़ी मेखला चादोर पहनी थी.


कौन हैं रूपाली बरुआ?


रूपाली बरुआ 50 वर्षीय उद्यमी हैं. वह गुवाहाटी, असम से संबंध रखती हैं और कोलकाता में एक Handloom fashion store, NAMEG से जुड़ी हैं. रूपाली Social media पर काफी active रहती हैं, वह अपने photos और reels शेयर करती रहती हैं. उनके Instagram profile में केवल 1124 follows हैंजबकि वह 991 अकाउंट्स को फॉलो करती है. आशीष विद्यार्थी का एक यूट्यब चैनल है, जिसमें वह अपनी डेली रूटीन फैंस के साथ शेयर करते हैं.


Source:Prabhat Khabar

कोई टिप्पणी नहीं