-->

Breaking News

अवैध संबंध में गर्भवती हुई प्रेमिका.. प्रेमी ने गोली मारकर की हत्या.. रेल टिकट से खुला राज

DESK : बिहार के गया में गर्भवती शादीशुदा महिला की हत्या मामले का एसआईटी ने सनसनीखेज खुलासा किया है. अलीपुर थाने क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके से बरामद महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला की पहचान औरंगाबाद जिले के बंदेया थाना क्षेत्र झिकटिया गांव की लक्ष्मी देवी के रूप में की गई है। महिला की हत्या अवैध संबंध की वजह से हुई। महिला की हत्या को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से दो मोबाइल बरामद किया गया है। हालांकि, जिस हथियार से वारदात को अंजाम दिया गया उसे बरामद नहीं किया जा सका है। वहीं, हत्या में शामिल एक अन्य अपराधी फरार है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए अपराधियों में झिकटिया गांव के शंभू बिंद और जहानाबाद जिले की सकुराबाद थाना क्षेत्र के हमीदपुर गांव के अखिल बिंद शामिल हैं। दोनों रिश्ते में मामा- भांजा हैं।

लक्ष्मी देवी (पति रघु बिंद) का अवैध संबंध शंभू बिंद के साथ था और शंभू पहले से शादीशुदा है। लक्ष्मी देवी के गर्भवती होने का पता चलने पर शंभू ने लक्ष्मी देवी को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की साजिश रची। आरोपी ने हमीदपुर गांव में लक्ष्मी देवी की हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए अलीपुर थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके में लाकर फेंक दिया। शव बरामद होने के बाद अलीपुर थाना में केस दर्ज किया गया। महिला की हत्या गोली मारकर की गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी आशीष भारती में टिकारी एसडीपीओ गुलशन कुमार के नेतृत्व में एक विशेष गठन किया। टीम में अलीपुर थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह के साथ तकनीकी शाखा के पुलिस अधिकारी को शामिल किया गया था।

महिला की लाश के पास के पास से दीनदयाल रेलवे जंक्शन से गया स्टेशन तक का रेलवे टिकट और वाराणसी के हॉस्पिटल पर्चा बरामद किया गया था। पुलिस ने दीनदयाल उपाध्याय रेलवे का सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण कर संदिग्ध की पहचान की और वाराणसी के अस्पताल से संदिग्ध की पूरी जानकारी प्राप्त करने के बाद अपराधी को गिरफ्तार किया। एसएससी ने कहा कि घटना का उद्भेदन और गिरफ्तारी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले पुलिस पदाधिकारी और कर्मी को पुरस्कृत किया जाएगा।


कोई टिप्पणी नहीं