-->

Breaking News

प्रेमिका को 4 बार छोड़ कर भागा चंदन, हर बार ढूंढ निकाला, मंदिर में हुई शादी

DESK : सीतामढ़ी में अजब प्रेम की गजब कहानी,सीतामढ़ी के युवक को उड़ीसा की लड़की से तमिलनाडु में हुआ था प्यार,4 बार प्रेमिका को छोड़कर फरार हुआ प्रेमी,प्रेमिका ने नहीं छोड़ने की खाई थी कसम,सीतामढी पहुंचकर थाना से लगाई फरियाद,सोनबरसा थाना की पहल पर थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में प्रेमी जोड़े की कराई गई शादी।

बताया गया है कि उड़ीसा के जासपुर जिला अन्तर्गत जाका थाना क्षेत्र के चदीखन गांव निवासी सुरेंद्र सेठी की पुत्री सुनीता कुमारी मार्च- 2022 मे तमिलनाडु के तिरुपुर में सिलाई-कटाई के काम के लिए आई, जहां उसकी मुलाकात सीतामढ़ी जिला के सोनबरसा थाना क्षेत्र के पकड़िया गांव के श्रीराम ठाकुर के 22 वर्षीय पुत्र चंदन ठाकुर से हुई। फिर दोनों में प्रेम-प्रसंग हुआ। बाद में दोस्ती गहरी हो गई और साथ रहने लगे। पांच माह पूर्व चंदन, प्रेमिका सुनीता को छोड़कर फरार हो गया। यह सुनीता को नागवार लगा। वह अपने प्यार को पाने के लिए तमिलनाडु से ढूंढते-ढूंढते चंदन के गांव पहुंच गई।

घर पर कुछ दिन रहने के बाद चंदन अपने छोटे भाई के यहां लुधियाना पहुंच गया। इधर, घर पर चंदन से भेंट नहीं होने पर उसकी खोज में सुनीता लुधियाना पहुंच गई। काफी मशक्कत के बाद वह चंदन को ढूंढ ली। सहमति बनने के बाद दोनों लुधियाना से घर यानी सीतामढ़ी के लिए चले। हालांकि उस दौरान भी चंदन के दिल में सुनीता के लिए प्रेम, प्यार और दया नाम का कोई चीज नहीं था। इसका अहसास सुनीता को तब हुआ, जब चंदन बनारस में ट्रेन से कूद कर फरार हो गया। उसे बचाने में सुनीता भी जख्मी हो गई। अगले स्टेशन पर सुनीता उतरी। बनारस पहुंची और एक बार फिर चंदन को खोज निकाली। वहां से दोनों साथ-साथ सीतामढ़ी पहुंचे।

घर पर पहुंच कर चंदन एक बार फिर सुनीता को छोड़ कर फरार हो गया। तब आजिज आकर सुनीता थाना में पहुंची और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। सोनबरसा थाना पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर चंदन की खोज की। फिर थाना परिसर स्थित मंदिर में दोनों की शादी करा दी।


कोई टिप्पणी नहीं