-->

Breaking News

BIHAR : अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी का मर्डर, स्कूटी पर लेकर भागा शव, भीड़ के डर से थाना पहुंच गया

BANKA : बांका में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां अवैध संबंध को लेकर पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी.मामला बांका जिले के टाउन थाना क्षेत्र के महुआडीह का है।वहीं शव को ठिकाने लगाने जा रहे पति संजय दास एवं सुजल दास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है। इधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही मृतका के पिता सह बंधुआकुरावा बौंसी थाना क्षेत्र के मनियारपुर गांव निवासी बालेश्वर दास के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

 मृतका के पिता ने उक्त मामले में दामाद एवं भतीजे के अलावे सास प्रभा देवी, ससुर सरयु दास एवं गोतनी शोभा देवी को नामजद आरोपी बनाया है। मृतका के परिजनों ने बताया कि उन्हें शनिवार को सूचना मिली की उन्हें बेटी का फांसी लगाकर हत्या कर दी गई है। वहीं जब घटना की सूचना पर वे सभी घर से निकले तो देखा कि उनका दामाद संजय दास एवं भतीजा सुजल दास अपने बाइक पर बिठाकर बाराहाट की ओर आ रहा था। जब दामाद की नजर उस पर पड़ी तो वाहन लेकर बाराहाट थाना प्रवेश कर गया। बालेश्वर दास ने बताया कि वे बाराहाट थाना पहुंचकर जब घटना की जानकारी पुलिस को दी तो बाराहाट पुलिस ने टाउन थाना को घटना की सूचना देते हुए दोनों को टाउन थाना को सुपुर्द कर दिया। जबकि टाउन थाना की पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर, इस घटना से एक ओर जहां पूरा ग्रामीण स्तब्ध है। वहीं दूसरी ओर हत्या मामले को लेकर कई तरह की चर्चाएं भी हो रही है। बताया जा रहा है कि अवैध संबंध में महिला की हत्या कर दी गई है।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार शिल्पी कुमारी की शादी करीब 15 वर्ष पूर्व सुराकोल महुआडीह के संजय दास के साथ हुई थी। महिला के पिता बालेश्वर दास ने बताया कि उसके दामाद संजय का अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध था। इसी बात को लेकर शिल्पी अक्सर विरोध करती थी। इसी बीच शनिवार की देर रात संजय दास ने अपने भतीजा के साथ मिलकर पीट-पीटकर उसकी बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद शव को फंदे से लटका दिया। इस बीच संजय अपनी पत्नी के शव को स्कूटी से लेकर भतीजे के साथ भागने लगा। लेकिन गांव के लोगों ने पीछा कर संजय को पकड़ लिया और बाराहाट थाना की पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद बाराहाट थाना अध्यक्ष सतीश कुमार ने पूरे मामले की जानकारी टाउन थाना की पुलिस को दी। संजय दास और उसके भतीजे सूजल दास को टाउन थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। टाउन थाना के पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं