-->

Breaking News

होली के दिन एक नशेड़ी ने 2 मासूम लड़कियों के साथ किया गन्दा काम, आरोपी गिरफ्तार

BEGUSARAI : बेगूसराय में होली के दिन एक युवक ने एक 7 साल बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं आरोपी ने एक अन्य बच्ची को शरीर में कई जगहों पर दांत काट कर जख्मी कर दिया। दोनों बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।घटना साहेबपुर कमाल थाना इलाके की है। बताया जाता है कि होली के दिन बुधवार को दोपहर करीब तीन बजे दो बच्चियां स्कूल के पास खेल रही थी। 

तभी पास में ही चाय दुकान चलाने वाला का पुत्र छोटू कुमार शराब के नशे में एक बच्ची को पकड़कर पास के स्कूल के बाथरूम में ले गया उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद वहां पहुंची दूसरी बच्ची के साथ भी युवक ने शरीर पर दांत काट कर पूरी तरह से जख्मी कर दिया है। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, तो आरोपी बाथरूम की खिड़की के सहारे फरार हो गया। बाद में घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी छोटू को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के बाद दोनों बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया और सदर डीएसपी अमित कुमार ने सदर अस्पताल पहुंचकर पीड़ित बच्चियों से मुलाकात की। पुलिस पूछताछ के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

दिनदहाड़े हुए इस घटना के बाद इलाके में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। आरोपी और पीड़िता अलग-अलग समुदाय से है। इस कारण इलाके में तनाव का माहौल है। डीएसपी निशीत प्रिया ने बताया कि गांव के ही एक युवक शराब के नशे में दो बच्चियों के साथ गलत करने का प्रयास किया है। दोनों बच्चियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हांने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस दोनों बच्चियों का मेडिकल जांच करा कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं