-->

Breaking News

SAMASTIPUR में इंटर की परीक्षा देकर लौट रही छात्रा को युवक ने पिस्तौल दिखाकर रोका, बोला- मुझसे शादी करो

SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के पटोरी में इंटरमीडिएट की exam देकर परीक्षा केन्द्र से घर जा रही एक छात्रा के सिर में पिस्तौल सटाकर एक युवक ने शादी करने का दबाव बनाने का प्रयास किया। छात्रा व उसके भाई के शोर मचाने पर लोगों ने पिस्तौल लिये युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। 

इस संबंध में पटोरी थानाध्यक्ष जयकांत साव ने बताया कि इस मामले में छात्रा के बयान पर FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने युवक के पास से मिली देसी पिस्तौल बरामद करने के बाद रविवार को युवक को न्यायालय भेज दिया।पकड़े गए युवक की पहचान पटोरी थाना क्षेत्र के हसनपुर सूरत निवासी शीतल पासवान के पुत्र मुकेश कुमार के रूप में की गई है। युवक की पिस्तौल में गोली नहीं थी। छात्रा ने आरोपित युवक को पहचानने या पूर्व से उसकी जान-पहचान होने की बात से इनकार किया है। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि छात्रा शनिवार को द्वितीय पाली की परीक्षा देकर शहर के एवरग्रीन एकेडमी परीक्षा केन्द्र से अपने भाई के साथ घर लौट रही थी। परीक्षा केन्द्र से कुछ ही दूर आगे आरोपित युवक ने छात्रा के सिर में पिस्तौल सटाकर शादी करने की स्वीकृति नहीं देने पर गोली मार देने की धमकी दी। जिसके बाद छात्रा और उसके भाई ने शोर मचाया। जिससे आसपास के लोगों ने युवक को पिस्तौल के साथ दबोच लिया। 

INPUT - HINDUSTAN

कोई टिप्पणी नहीं