-->

Breaking News

BIHAR : इंटर परीक्षा केंद्र पर पिता करते रहे इंतजार, प्रेमी संग बाइक पर बेटी हुई फरार

DESK : बिहार में एक फरवरी से BSEB की इंटर परीक्षा चल रही है. इसी बीच जहानाबाद के एक परीक्षा सेंटर से ऐसी खबर सामने आई है, जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गयी है. दरअसल जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के राजा बाजार स्थित मुरलीधर उच्च विद्यालय में परीक्षा देने आई एक नाबालिग छात्रा अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी. इस दौरान युवती के पिता परीक्षा सेंटर के बाहर उसका इंतजार करते रह गए. छात्रा परीक्षा देने के बाद सेंटर के उस गेट से बाहर निकली जहां पहले से उसका प्रेमी बाइक पर इंतजार कर रहा था, जिसपर बैठ कर वह फरार हो गयी.

घटना के संदर्भ में लड़की के पिता ने नगर थाने में पहुंच कर प्राथमिकी दर्ज कराई है. लड़की के पिता का कहना है कि उनकी बच्ची घर से मुरलीधर परीक्षा देने बीते दिन आई थी और अचानक की गायब हो गई. शिकायत कर्ता ने मखदुमपुर थाना क्षेत्र के कुमरडीह के रहने वाले एक युवक पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की आशंका जताते हुए मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

परीक्षा सेंटर से एक युवक के साथ युवती के भाग जाने के बाद से परिजनों के होश उड़े हुए हैं. उनका कहना है कि युवती को शादी की नियत से बहला फुसलाकर युवक अपने साथ भगा कर ले गया है. इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष निखिल कुमार ने बताया कि छात्रा के पिता के आवेदन के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच करने में जुटी है. छात्रा को जल्द से जल्द बरामद कर लिया जाएगा और आरोपी युवक को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

कोई टिप्पणी नहीं