-->

Breaking News

SAMASTIPUR में भीड़ ने दारोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, महिलाएं ने भी हाथ साफ किया; ई-रिक्शा चालक को पीटने का आरोप

SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के मथुरापुर ओपी के झिल्ली चौक पर रविवार को एक दारोगा उमाकांत राय को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ई-रिक्शा चालक की पिटाई और सिर फोड़े जाने से नाराज लोगों ने दारोगा की पिटाई कर दी। इस दौरान लोगों ने इस पूरे मामले का वीडियो भी बना लिया।

वायरल हो रहे वीडियो में एक ई-रिक्शा चालक के चेहरे से खून बहता हुआ दिख रहा है, जिसके बाद चालक बदला लेने के लिए दारोगा को घेर रहा है। वहीं युवक के चीखने-चिल्लाने के बाद आसपास के लोगों की भीड़ भी धीरे-धीरे जुट जाती है, जिसके बाद आक्रोशित लोग भी दारोगा के साथ मारपीट शुरू कर देते हैं। इस दौरान स्थानीय लोगों ने दारोगा को सड़क पर पटक दिया। हालांकि कुछ लोगों के द्वारा बीच-बचाव कर दारोगा और ई-रिक्शा चालक को एक-दूसरे से दूर ले जाया जा रहा है।

स्थानीय लोगों के द्वारा बताया जा रहा है कि झिल्ली चौक पर अवैध रूप से ई-रिक्शा लगाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद दारोगा उमाकांत राय ने ई-रिक्शा चालक के सिर पर डंडे से वार किया, जिससे ऑटो चालक का सिर फट गया। वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष खुशबुद्दीन ने कुछ भी बोलने से परहेज किया।वहीं इस पूरे मामले पर एसपी विनय तिवारी ने कहा है कि सदर एसडीपीओ को जांच करने का आदेश दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने पर अगर पुलिस पदाधिकारी दोषी पाए जाते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।

Input - dainik bhasker

कोई टिप्पणी नहीं