-->

Breaking News

महिला CHO से मसाज कराते PHC डॉक्टर का video viral, विभाग ने जारी किया शो-कॉज नोटिस

Bihar के खगड़िया में एक सरकारी hospital के एक डॉक्टर का video social media पर तेजी से viral हो रहा है। इस viral video में doctor महिला स्वास्थ्य अधिकारी से फेस मसाज करा रहे हैं। इसके साथ ही दोनों की आपत्तिजनक सेल्फी भी वायरल हो रही है। जिसके बाद अब इस मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने उनसे जवाब मांगा है।

दरअसल, खगड़िया जिले के सदर PHC के प्रभारी डॉ कृष्णा कुमार का एक viral video हुआ है, जिसमें वो महिला स्वास्थ्य अधिकारी से अपने चेहरे का मसाज करवा रहे हैं। इस वायरल वीडियो में दिख रही महिला स्वास्थ्य विभाग में community health office पद पर सदर प्रखंड के ही एक health and wellness centre में कार्यरत है। सीएचओ और सदर PHC प्रभारी दोनों शादीशुदा हैं। दोनों के स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार  पद पर रहने के बावजूद इस तरह की वीडियो और तस्वीरें सामने आने के 
वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब इस मामले में प्रभारी सिविल सर्जन डॉ रामनारायण चौधरी ने सदर पीएचसी प्रभारी डॉ कृष्णा कुमार और महिला सीएचओ को शो-कॉज नोटिस जारी किया है। प्रभारी सीएस ने 3 दिनों के अंदर उनसे जवाब मांगा है। सीएस ने अपने पत्र में कहा है कि आप दोनों की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जो उनके पद की गरिमा के अनुकूल नहीं है। इसलिए आपलोग बताएं की आपके ऊपर क्यों नहीं कार्रवाई की जाएं। बाद तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।
इधर, VIDEO VIRAL होने के बाद से पीएचसी प्रभारी फरार हैं। यह वायरल फोटो और वीडियो 2 जनवरी और 27 जनवरी 2023 का बताया जा रहा है। वहीं, जब इस ममले में फ़ोन के जरिए डॉक्टर से ऊनि राय लेने की कोशिश की गयी तो उन्होंने इस मामले में कोई भी जवाब नहीं दिया। 
Credit: First Bihar 

कोई टिप्पणी नहीं