-->

Breaking News

BEGUSARAI :नाबालिग लड़कियों को बंधक बनाकर करवाता था गंदा काम,मुख्य सरगना शमशेर खलीफा गिरफ्तार

BEGUSARAI : बेगूसराय में नाबालिग लड़की और महिलाओं को बंधक बनाकर देह व्यापार करने वाले गिरोह के मुख्य सरगना शमशेर खलीफा को गिरफ्तार कर लिया गया है.बिहार के कई जिले में सेक्स रैकेट का तार फैलाकर रखने और वेश्यावृत्ति करवाकर अकूत संपत्ति अर्जित करने वाले आरोपी को बेगूसराय पुलिस ने गिरफ्तार किया गया। 

बेगूसराय पुलिस ने देहव्यापार गिरोह का सरगना शमशेर खलीफा को बलिया थाना क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफलता पाई। इस सम्बंध में बुधवार की शाम एसपी योगेंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता कर कहा कि बलिया थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव का रहने वाला शमशेर खलीफा देह व्यापार का एक संगठित गिरोह चलता था। जो महिलाओं और नाबालिग लड़कियों को देह व्यापार में जबरन धकेलने का काम करता था।


बताया जा रहा है कि पिछले महीने भी शमशेर खलीफा के बलिया ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। जहां से दो लड़की को वेश्यावृत्ति में जाने से बचाया गया था,इस दौरान 7 महिलाओं और 8 व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया था। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए शमशेर खलीफा पर एक हत्या समेत वेश्यावृत्ति के 4 मामले दर्ज हैं। इसमें वेश्यावृत्ति के धंधे से अकूत संपत्ति अर्जित की है। इसकी संपत्ति को जब्त करने के लिए आगे की कार्यवाही की जाएगी ।

शमशेर खलीफा का सिंडिकेट बेगूसराय ही नहीं कटिहार पूर्णिया समेत कई जिलों से जुड़ा हुआ है । जहां यह नाबालिक लड़कियों को जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेला जाता था। एसपी ने बताया कि जल्द ही इस पर चार्जशीट दाखिल कर स्पीडी ट्रायल चला सजा दिलवाने का काम पुलिस करेगी । क्योंकि जिले में हाल के दिनों में कई देह व्यापार से जुड़े लोगों को आजीवन कारावास की सजा तक दिलाई गई है। शमशेर खलीफा की गिरफ्तारी से इलाके में वेश्यावृत्ति और नाबालिक लड़कियों की खरीद बिक्री में कमी आएगी।



कोई टिप्पणी नहीं