-->

Breaking News

फेसबुक पर हुआ प्यार तो नेपाल की महिला ने पति को छोड़ा, समस्तीपुर के प्रेमी से रचाई दूसरी शादी

SAMASTIPUR : फेसबुक पर हुई दोस्ती फिर शुरू हुई बातें और धीरे-धीरे वो प्यार में बदल गया। प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि एक शादीशुदा महिला नेपाल से समस्तीपुर पहुंच गई। अपने पति का घर छोड़कर आई महिला अब अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है।प्रेमी ने भी अपने प्यार को कबूल किया और दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। समस्तीपुर में फेसबुक वाले प्यार की ये कहानी चर्चा में है।

 ये मामला समस्तीपुर जिले के रोसरा थाना का है।रोसरा थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव के विकास (24) की नेपाल की पार्वती (26) से फेसबुक पर दोस्ती हुई। दोनों के बीच एक साल तक चैटिंग और बातचीत होती रही। बातचीत धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गया। जिसके बाद नेपाल की पहले से शादीशुदा महिला सीधे रोसरा के विकास के घर पहुंच गई। महिला विकास के नाम का सिंदूर मांग में लगाकर उसके साथ रहने लगी और साथ जीने-मरने की कसम खा रही।

विकास ने बताया कि दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। बाद में पार्वती ने पूछा क्या मैं शादी शुदा हूं। मेरे इनकार करने पर उसने कहा कि वो मुझ से शादी करना चाहती है। मैंने कहा- मैं नेपाल नहीं आ सकता। बाद में पार्वती ने मुझसे मेरे घर का पता लिया और खुद नेपाल से यहां पहुंच गई। हमदोनों ने शादी की है और साथ रहना चाहते हैं।

इधर पार्वती ने कहा कि वो अपनी मर्जी से अपना घर, पति छोड़कर आई है। उसे विकास के साथ रहना अच्छा लगता है और वो अब यही रहेगी। उसपर किसी तरह का कोई दबाव नहीं है।इधर पार्वती के इस तरह से पति और परिवार को छोड़कर आने से उसके परिजन नाराज हैं। इसको लेकर परिजनों ने नेपाल में मामला दर्ज कराया है। पार्वती पर वापस आने का दबाव भी बनाया जा रहा। हालांकि पार्वती अब विकास के साथ ही रहना चाहती है। वहीं विकास का भी कहना है की अगर पार्वती मेरे साथ रहना चाहती है तो वो उसे साथ रखेगा।

Source - dainik bhasker

कोई टिप्पणी नहीं