-->

Breaking News

एक्सीडेंट ने खोल दी लव स्टोरी की पोल, बिहार में प्रेमी जोड़े ने अस्पताल के बेड पर रचाई शादी, गवाह बने मरीज

DESK : अरवल में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। यहां एक अस्पताल में भर्ती प्रेमी युगल की अनोखी शादी हुई है। बिहार के एक अस्पताल में गुरुवार को शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म 'विवाह' का सीन दोहराया गया. जिस प्रकार शाहिद कपूर हॉस्पिटल में अमृता राव से शादी करते हैं, कुछ वैसा ही अरवल के इस अस्पताल में देखने को मिला.

 सड़क हादसे में घायल प्रेमी जोड़े की शादी अस्पताल में हुई. अस्पताल का बेड शादी का मंडप बन गया और आसपास के मरीज इस शादी के गवाह बन गये. मामला बिहार के अरवल जिले का है. जिले के कलेर प्रखंड के हरदिया दौलतपुर गांव की 19 साल की कौशल्या और औरंगाबाद जिले के ठाकुर बिगहा के 21 साल नीरज की शादी गुरुवार को अस्पताल में हुई. दोनों एक सड़क दुर्घटना के बाद घायल होकर अस्पताल में इलाजरत हैं. नीरज इंटरमीडिएट का परीक्षार्थी है. बताया जाता है कि प्रेमी जोड़े के बीच एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. हालांकि परिजन इस बात से बिल्कुल अनजान थे.


जानकारी के अनुसार इंटरमीडिएट की परीक्षा देने के बाद बुधवार को नीरज अपनी प्रेमिका के साथ घूमने का प्रोग्राम बनाया. नीरज बाइक लेकर कलेर पहुंचा. वहां से दोनों मोटरसाइकिल से अरवल आ गये. सोन नदी के किनारे दोनों ने खूब मौज मस्ती की. बाजार और मंदिर भी घूमे, रेस्टोरेंट में साथ खाना खाया. दोनों जब वापस घर लौट रहे थे तो एनएच 139 पर बैदराबाद बस स्टैंड के पास एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में नीरज और कौशल्या दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने दोनों को आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया. साथ ही परिजनों को हादसे की सूचना दी.

हादसे की सूचना मिलते ही दोनों के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. वहां पहुंचने पर दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का राज परिजनों के सामने खुल गया. कुछ देर तो दोनों के परिजनों ने आपास में ही बातें करते रहे, लेकिन फिर दोनों के परिजनों ने तय किया कि प्रेमी युगल की तुरंत शादी करा दी जाये. आनन-फानन में सिंदूर और फूलों की दो वरमाला का इंतजाम किया गया और फिर हॉस्पिटल में ही दोनों प्रेमी जोड़े की शादी करबा दी गयी. प्रेमी ने साथी मरीजों के सामने ही अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरा और साथ जीने मरने की कसम खायी. अस्पताल के डॉक्टर और अन्य कर्मचारियों ने दोनों को बधाई दी.

कोई टिप्पणी नहीं