-->

Breaking News

BIHAR : रात में गर्लफ्रैंड से मिलने गए युवक को लड़की के परिवार ने पकड़ा, थाने पहुंचा मामला तो धूमधाम से हुई शादी

DESK : Rohtas जिले के करगहर स्थित श्रीसिद्धेश्वरनाथ मंदिर में मंगलवार को एक प्रेमी युगल की विधिवत शादी कराई गई। दोनों के स्वजन एवं कई समाजसेवी इस शादी के साक्षी बने। सोमवार की रात प्रेमिका के बुलावे पर राम इकबाल कुबेर टोला पहुंच था दोनों को लड़की पक्ष वालों ने पकड़ लिया। मामला करगहर थाना क्षेत्र के कुबेर टोला का है. नोखा के कदवा गांव के रहने वाले राम इकबाल को कुबेर टोला की रहने वाली मधु कुमारी से दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक सोमवार की रात मिलने पहुंचा था.

बताया जाता है कि दोनों प्रेमी युगल के पकड़े जाने के बाद गांव के लोग इकट्ठा हो गए. सूचना देने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. बवाल बढ़ता देख पुलिस ग्रामीणों के साथ प्रेमी युगल को थाने ले आई क्योंकि मामला प्रेमी-प्रेमिका का था और दोनों बालिग भी थे. देखते ही देखते दोनों के परिवार भी इकट्ठा हो गए. धीरे-धीरे बवाल काफी तेज हुआ. कुछ लोग बीच-बचाव के लिए भी पहुंचे. अंत में किसी तरह समझाते हुए दोनों की शादी करा दी गई.

शादी के बाद प्रेमी-प्रेमिका भी खुश दिखे. लोगों ने पुलिस पर दोनों की शादी करा देने का दबाव डाला था लेकिन कानून को देखते हुए पुलिस बीच-बचाव करने से बचती रही. थाने के बगल में शिव मंदिर में प्रेमी युगल की शादी करा दी गई. इस दौरान महिलाओं ने विवाह के पारंपरिक गीत भी गाए.

पंडित की मौजूदगी में दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाया. प्रेमी राम इकबाल ने अपनी प्रेमिका मधु की मांग को सिंदूर से भरा. इस तरह मंगलवार को पिछले दो साल से छुप-छुप कर मिलने वाले एक प्रेमी युगल अब पति-पत्नी हो गए. दोनों अपने इस विवाह से काफी प्रसन्न दिखे. लोगों ने आशीर्वाद भी दिया.


कोई टिप्पणी नहीं