-->

Breaking News

BIHAR :पड़ोसी के 'इश्क' में शादीशुदा महिला संग धोखा, प्रेमी साथ रहने से मुकरा, थाना में पति-पत्नी, वो

DESK : भागलपुर के नाथनगर में मधुसूदनपुर क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को पंचायती बैठाकर दिनभर ड्रामा चला। इस ड्रामे में पति अपनी पत्नी को साथ रखने से मना कर रहा था। उसका कहना था कि वह (पत्नी) जिसके साथ आपत्तिजन स्थिति में पकड़ी गई है उसी के साथ जाकर रहे। वहीं, प्रेमी भी इन्कार कर रहा था कि उसका संबंध भले ही महिला के साथ हो लेकिन वह उसके साथ रहेगा नहीं। इन सबके बीच महिला अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए ही दावा कर रही थी। आखिर में पंचायत में बैठे क्षेत्र के बुद्धिजीवी कुछ निर्णय नहीं कर पाए। फिर पति, पत्नी और ‘वो’ को मधुसूदनपुर पुलिस लेकर गई।

पंचायत में बैठे व्यक्तियों ने बताया कि महिला दो बच्चों की मां है। उसका बीते एक साल से पड़ोसी के साथ चक्कर चल रहा था। इसकी किसी को भनक नहीं थी। रविवार को उसके पति को घर आने में थोड़ी देर हो गई। तब तक यहां पड़ोसी प्रेमी महिला के घर में पहुंच चुका था। कुछ देर बाद पति घर आ गया। उसने दोनों को अपने ही घर में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। पकड़े जाने पर पड़ोसी प्रेमी जल्दी से भाग गया। इधर पति ने महिला की जमकर पिटाई की। इस पिटाई की चर्चा सुबह होते-होते पूरे गांव में फैल गई। पति अब महिला को साथ नहीं रखना चाहता था जिससे घर की स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई थी। इस कारण सुबह ही गांव में पंचायत बैठाई गई। पंचायत में भी कोई निर्णय नहीं हो पाया

मामले की गंभीरता देखते हुए समाज के बुद्धिजीवियों ने पंचायत में तीनों को बुलाया। तीनों ने अपना पक्ष रखा। पति कह रहा था कि यह अब चाहे उससे शादी करे या बगैर शादी के रहे लेकिन इसे अब इसके साथ अब मैं नहीं रहूंगा। इसकी आदत बहुत पहले से खराब थी। बहुत समझाया लेकिन कभी नहीं मानी। इसके बाद पड़ोसी प्रेमी का बोलने का नंबर आया तो वह पहले ही उछल गया। उसने कहा कि मैं भी इस महिला को साथ नहीं रखूंगा। इस पर महिला ने पंचायत को कहा कि अब मैं प्रेमी के साथ ही रहूंगी। देखती हूं कैसे नहीं रखता है। अगर नहीं रखेगा तो थाने में मुकदमा करा दूंगी। इस मामले से बुद्धिजीवियों की भी बुद्धि फिर गई। बाद में पुलिस को बुला लिया गया और पुलिस उन तीनों को लेकर चली गई।घटना को लेकर मधुसूदनपुर ओपी के इंचार्ज महेश कुमार ने बताया कि एक गांव से पति, पत्नी और प्रेमी का मामला आया है। पंचायत में कोई निर्णय न होने पर ओपी लाया गया है। यहां भी अब तक कोई निर्णय नहीं हो पाया।

कोई टिप्पणी नहीं