-->

Breaking News

SAMASTIPUR : किराना कारोबारी से लूट मामले का खुलासा:हथियार के साथ 3 बदमाश गिरफ्तार

SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर जिले में मुफस्सिल थाने के दुधपुरा गांव में पिछले दिनों किराना कारोबारी से हुए लूट मामले का रविवार को जिला एसआईटी की टीम ने खुलासा कर लिया। पुलिस ने इस घटना में शामिल तीन बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार बदमाश की पहचान मुसरीघरारी थाने के फतेहपुर बरही टोल के उमेश सिंह के पुत्र रवि कुमार, सुदिश कुमार के पुत्र प्रेम कुमार व मुफस्सिल थाने के आधारपुर गांव के सहदेव सिंह के पुत्र भोला कुमार के रूप में की गई है।

गिरफ्तार बदमाश के पास से एक देसी कट्‌टा के अलावा एक नकली पिस्टल, एक बाइक के अलावा पांच मोबाइल बरामद की गई है। रविवार को सदर डीएसपी बताया कि शनिवार रात डीआईयू टीम को सूचना मिली कि कुछ बदमाश गरुआरा चौर में जमा हो रहे हैं।

सूचना पर पुलिस टीम ने छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने दुधपुरा के किराना कारोबारी के यहां लूट के साथ ही मुसरीघरारी, ताजपुर आदि थाना क्षेत्रों में हाल के दिनों में घटित घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

17 जनवरी की रात दुघपुरा के किराना कारोबारी अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान बाइक से आये बदमाशों ने चावल दिखाने के नाम पर दुकान में प्रवेश कर गए और गल्ला से हथियार के बल पर 75 हजार रुपए नकद की लूट कर ली।

कोई टिप्पणी नहीं