-->

Breaking News

Samastipur में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार समेत चार अपराधी गिरफ्तार

SAMASTIPUR : जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत घोरनगर में बीते मंगलवार की शाम उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस कर्मी के साथ हुई एक लाख 76 हजार 783 रुपए लूट की घटना का गुरुवार को पुलिस ने उद्भेदन कर दिया। इस मामले में पुलिस ने लूटे गए रुपयों के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

इसके अलावा पुलिस ने उनके पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा गोली, लूटा गया टैब, कांड में प्रयुक्त किए गए दो बाइक और तीन मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए अपराधियों की पहचान चकमेहसी थाना क्षेत्र के घोघराहा निवासी राम विनोद ठाकुर के पुत्र प्रियम कुमार उर्फ चमन, रमई टोल निवासी सुनील राय के पुत्र दीपक कुमार, नमापुर खेरी निवासी और स्वर्गीय नरेश सहनी के पुत्र रमेश कुमार एवं कल्याणपुर थाना क्षेत्र के जितवारिया निवासी अवधेश झा के पुत्र नीरज कुमार उर्फ मासूम के रूप में हुई है। 

इसको लेकर समस्तीपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय में गुरुवार को आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सदर डीएसपी मो. एसएच फखरी ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहादुरपुर वार्ड नंबर 27 के निवासी और स्वर्गीय राम सजीवन राय के पुत्र तथा उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस के सीआरओ रोहित कुमार बीते मंगलवार की शाम क्षेत्र से कलेक्शन उपरांत एक लाख 76 हजार 783 रुपए लेकर समस्तीपुर शाखा की ओर जा रहे थे।

इसी दौरान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के घोरनगर के पास पहले से घात लगाकर बैठे बाइक सवार तीन अपराधियों के द्वारा पिस्तौल का भय दिखा कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसको लेकर कल्याणपुर थाना में थाना कांड संख्या 362/22 दर्ज किया गया था। घटना के उद्भेदन और इसमें संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी के निर्देश पर सदर डीएसपी के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया था। एसआईटी टीम में सदर डीएसपी मो. एसएच फखरी के साथ कल्याणपुर थानाध्यक्ष गौतम कुमार एवं चकमेहसी थानाध्यक्ष चंद्रकिशोर टूड्डू, एसआई सिल्वेस्टर खलखो, पीएसआई राहुल कुमार, पीएसआई भानु प्रिया एवं कल्याणपुर थाना के सशस्त्र बल शामिल थे।

REPORT- SANTOSH THAKUR

कोई टिप्पणी नहीं