-->

Breaking News

Begusarai में संदेहास्पद स्थिति में महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बेगूसराय में संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता महिला की मौत का मामला प्रकाश में आया है। इस मौत के बाद मृतिका के मायके बालों के द्वारा पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। इस घटना के बाद परिजनों कोहराम मच गया है। मामला छौराही ओपी क्षेत्र के नारायण पिपड पंचायत के बड़ी जाना गांव की है। मृतक महिला की पहचान नारायण पेपर पंचायत के बड़ी जाना गांव के रहने वाले मोहम्मद अफरोज का पत्नी समीना खातून के रूप में की गई है।

मृतिका महिला के भाई रहमत अली ने बताया कि 7 नवंबर को अपनी बेटी की शादी किया था। उस शादी में अधिक रुपया खर्च हो गया। अधिक रुपया खर्च होने के बाद घर में लगातार मारपीट और बात विवाद बढ़ने लगा। उन्होंने बताया कि लगातार समीना खातून के ऊपर दबाव बनाने लगा कि अपने मायके वालों से पैसा मांगो। लगातार समीना खातून से पैसा मांगने का दबाव बनाने लगा। समीना खातून के द्वारा जब पैसा मांगने से इनकार किया तो इसी से नाराज होकर ससुराल वालों ने उसे हत्या कर दी।

उन्होंने आरोप लगाया कि इसी से नाराज होकर उसके पति एवं देवर सहित पूरे ससुराल वालों ने इसके निर्मम तरीके से पीट-पीटकर हत्या कर दिया। उन्होंने यह भी कहा कि बुधवार की रात फोन के माध्यम से जानकारी मिली कि समीना खातून बीमार है। जब हम लोग उसके घर पर पहुंचे तो समीना खातून घर में मरी पड़ी हुई थी। तभी इसकी सूचना छौड़ाही थाने पुलिस को दी।

मौके पर छौराही थाने के पुलिस पहुंचकर सबको अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। फिलहाल छौड़ाही थाने के पुलिस ने मृतिका के पति एवं देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। और अन्य सदस्य घर छोड़कर फरार होने में सफल रहा।


कोई टिप्पणी नहीं