-->

Breaking News

तेजस्वी यादव ने किया 10 हजार नौकरी देने का ऐलान, BJP से पूछा - आठ साल में केंद्र ने कितने रोजगार दिये?

DESK : बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रोजगार को लेकर भाजपा पर फिर से हमला किया है. रविवार को दिल्ली से लौटे तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए नौकरी देने संबंधी एक सवाल के जवाब में कहा कि हमारी महागठबंधन सरकार ने तीन महीने में ढेर सारे नियुक्ति पत्र बांटे हैं. 16 नवंबर को हम लोग 10 हजार से अधिक लोगों को रोजगार देने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा के जो लोग हमारी सरकार से हिसाब मांग रहे हैं. उन्हें ठीक से गिनती नहीं आती है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र सरकार ने प्रत्येक वर्ष दो करोड़ के हिसाब से रोजगार देने का वादा किया था. भाजपा बताये कि आठ साल में केंद्र में उसने कितने रोजगार दिये? तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि जब भाजपा के लोग सरकार में थे तो सिर्फ जुमलेबाजी करते थे. अब हिसाब मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि हिसाब मांगना गलत नहीं है. इसी पर चर्चा होनी चाहिए. हम हिसाब देने के लिए तैयार हैं. तेजस्वी ने आगे कहा की भाजपा के लोग जनता से अपनी कमियां छुपाने के लिए मुद्दे से भटका रहे हैं. जनता अब भाजपा कई सच्चाई जान चुकी है.

बिहार पुलिस में बहाल हुए 10459 नए पुलिस कर्मियों को वर्किंग यूनिफॉर्म में राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा नियुक्ति पत्र दिया जाएगा. इसके लिए पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जहां सीएम अपने हाथों से नियुक्ति पत्र सौंपेंगे. सीएम द्वारा नियुक्ति पत्र पाने वालों में 8246 सिपाही एवं 2213 अवर निरीक्षक शामिल होंगे. नियुक्ति पत्र सौंपने का यह कार्यक्रम 16 नवंबर को आयोजित होगा.

कोई टिप्पणी नहीं