-->

Breaking News

Samastipur के रोसड़ा में मेला देखकर लौट रहे युवक को गोली मारी, सदर Hospital में भर्ती

रोसड़ा थाना क्षेत्र के बाघोपुर गांव के पास हुई घटना। जख्मी युवक की पहचान वार्ड 12 निवासी रोशन कुमार के रूप में हुई है। काली पूजा के मौके पर आयोजित मेले को देखकर लौटते समय हुई घटना। बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया।
कल्याणपुर के रतवारा में नमाज पढ़ने जा रहे युवक को गोलियों से भूनने की घटना में पुलिस अभी कुछ भी नहीं कर पायी थी कि रोसड़ा थाना क्षेत्र के बाघोपुर गांव के पास बुधवार देर रात बदमाशों ने काली पूजा का मेला देख कर लौट रहे वार्ड 12 निवासी Roshan kumar को गोली मारकर जख्मी कर दिया। युवक के बाएं जांघ में गोली लगी है। गोली की आवाज पर जुटे लोगों ने उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। बताया जाता है कि रोशन काली पूजा का मेला देर रात अपनी बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान घर पहुंचने से पूर्व रास्ते में एक ही bike पर सवार दो बदमाशों ने उसपर फायरिंग कर दी। इसमें एक गोली उसके जांघ में लगी है।
कानून की लचर व्यवस्था से लोगों में आक्रोश
गोली चलने की आवाज पर गांव से ग्रामीण दौड़े तो बदमाश वहां से फरार हो गए। बाद में लोगों ने रोशन को अस्पताल पहुंचाया। रोसड़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है। वह सदर अस्पताल में इलाजरत है। अब तक घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। बता दें कि बुधवार की सुबह कल्याणपुर के रतवारा में मो. दुलारे को गोलियों से भूना डाला गया था। शाहपुर पटोरी में अपराधियों ने लूट के प्रयास के दौरान फायरिंग की थी। आए दिन हो रही फायरिंग व लूट की घटना से लोग काफी सहमे-सहमे नजर आ रहे हैं। एक घटना की गुत्थी पुलिस सुलझा भी नहीं पाती है कि दूसरी घटना उसके लिए परेशानी का सबब पैदा कर देती है।

 

कोई टिप्पणी नहीं