-->

Breaking News

समस्तीपुर में पंचायत का तालिबानी फरमान, जमीन पर 5 बार थूका फिर चटवाया, देखें VIDEO

 जिले के विभूतिपुर प्रखंड के चकहबीब गांव में कुछ लोगों ने पंचायत लगाकर कथित प्रेमी काे तालिबानी सजा दी. लड़के काे गांववालों के सामने पांच बार थूक चटवाया गया. फिर दोबारा गांव में नहीं देखे जाने की हिदायत देते हुए छोड़ा गया. इस तालिबानी सजा का वीडियो रविवार शाम से वायरल हो रहा है. थानाध्यक्ष संदीप पाल ने बताया कि वायरल वीडियो उनके पास उपलब्ध हो गया है. मामले की जांच की जा रही है. वीडियो के आधार पर लोगों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी. इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक हृदय कांत ने बताया कि वायरल वीडियो के मामले में उन्हें जानकारी मिली है जल्द ही कार्रवाई की जाएगी

 



क्या है मामलाः उजियारपुर थाना क्षेत्र महेसारी गांव का रहने वाले युवक को चकहबीब गांव की एक लड़की से प्यार होगया था. बाइक से लड़की को छोड़ने के लिए चकहबीब गांव गया था. जहां लोगों ने उसे लड़की के साथ बाइक पर देख लिया. लोगों ने युवक को पकड़ लिया. पहले तो उसकी पिटाई की, फिर पंचायत बुलाई गई. दोबारा गांव में नहीं आने की चेतावनी देते हुए पंचायत ने जमीन पर पांच बार थूक फेंक कर चटवाई. Etv bharat वायरल वीडियो के सच हाेने की पुष्टि नहीं करता है.

तमाशबीन बने रहे लोगः इस दौरान पंचायत में शामिल कुछ लोगों ने पूरे वाकये का वीडियो बना लिया. वीडियो रविवार शाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया गया कि वीडियो वायरल होने के बाद युवक गांव से कहीं अलग खिसक गया है. वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक मौलाना जमीन पर बैठे उक्त युवक को जमीन पर थूक फेंक कर चाटने का इशारा कर रहा है. पांच बार थूक चटवाया गया. जिसके बाद युवक को गांव से छोड़ा गया. मामले की जानकारी के बाद पुलिस हरकत में गई है. थानाध्यक्ष संदीप पाल ने बताया कि वायरल वीडियो उनके पास उपलब्ध हो गया है. मामले की जांच की जा रही है. वीडियो के आधार पर लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी.


Source: ETV Bharat 

कोई टिप्पणी नहीं