-->

Breaking News

लेडी अफसर को पति ने पीटा, DSP पत्नी की शिकायत पर केस हुआ दर्ज, पति ने कहा- नेहा झूठ बोल रही है

DESK: महिला डीएसपी ने अपने इंजीनियर पति पर मारपीट का आरोप लगाया है। पति के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा वह कार्रवाई की मांग कर रही है। हालाकि पत्नी के इन आरोपों को पति गलत बता रहा है। पति का कहना है कि वह झूठ बोल रही है उसके साथ मारपीट नहीं की गयी है। मिली जानकारी के अनुसार पिछले कुछ समय से दोनों के बीच विवाद चल रहा है। जिसके चलते दोनों ने अलग-अलग रहने का फैसला लिया है। फिलहाल उनका कोर्ट में तलाक का मामला चल रहा है।

मामला मध्य प्रदेश के भोपाल का है जहां डीएसपी नेहा पच्चीसिया ने अपने इंजीनियर पति पर पिटाई किए जाने का आरोप लगाया है। महिला डीएसपी का आरोप है कि उसका पति कुणाल जोशी नशा करता है। रविवार की शाम वह शराब के नशे में था और घर में आने के लिए जबरदस्ती कर रहा था। जब घर के भीतर आने से रोका तो वह बदतमीजी पर उतर आया। इस दौरान दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। वह मारपीट करते हुए सिर दीवार पर दे मारा। इस मारपीट में वह घायल हो गईं। जिसके बाद महिला अफसर ने हबीबगंज थाने में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया और पुलिस से कार्रवाई की मांग की। हबीबगंज थाना प्रभारी भान सिंह प्रजापति ने बताया कि महिला की शिकायत पर पति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। जबकि इस पूरे मामले पर इंजीनियर पति कुणाल ने बताया कि उसकी पत्नी नेहा झूठ बोल रही है। उसने जो भी आरोप लगाये है वह बिल्कुल गलत है। वह सिर्फ अपने बच्चों से मिलने आया था। नेहा ने बच्चों से मिलने नहीं दिया। इस दौरान उसने नेहा की पिटाई नहीं की थी लेकिन उसने गलत आरोप मुझ पर लगाया। मुझे झूठे केस में फंसाने की साजिश की गयी है।


बता दें कि पति कुणाल से अलग अपने बच्चों के साथ नेहा इमली इलाके में रहती है। उसका पति कुणाल जोशी छोला इलाके में रहता है। दोनों की शादी 2019 में हुई थी। दोनों के दो जुड़वा बच्चे भी हैं। पिछले कुछ समय से दोनों के बीच विवाद चल रहा है। जिसके कारण दोनों ने अलग रहने का फैसला लिया है। कोर्ट में तलाक का मामला भी चल रहा है। अब महिला अफसर पति पर मारपीट का आरोप लगा रही है। पति के खिलाफ उसने थाने में मामला भी दर्ज कराया है और कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। 

कोई टिप्पणी नहीं