-->

Breaking News

रात के अंधेरे में साली से इश्क लड़ा रहा था जीजा, आपत्तिजनक हालत में देख लड़की के पिता ने कर दिया मर्डर

JHARKHAND : झारखंड के कोडरमा में प्रेम प्रसंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना मरकच्चो थाना क्षेत्र के मुरकमनाई पंचायत स्थित बेला गांव की है। यहां साली के साथ संबंध बनाना एक जीजा को बहुत भारी पड़ गया और उसे इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। रात के अंधेरे में लड़की के पिता ने जीजा-साली को आपत्तीजनक हालत में देख लिया। 

इसके बाद युवती के माता-पिता ने युवक की हत्या कर दी और शव के रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। मृतक की पहचान कादोडीह पंचायत के केतरूसिंघा निवासी 25 वर्षीय सोनू यादव के रूप में की गई है, जो पेशे से ट्रक ड्राइवर था। कुछ दिन पहले सोनू यादव होली मनाने के लिए जमशेदपुर से अपने घर आया था। इसी बीच शुक्रवार को सोनू अपनी ममेरी साली के साथ होली मनाने देर रात बेला गांव पहुंच गया। सोनू का अपनी ममेरी साली के साथ अवैध संबंध था। लड़की के पिता ने दोनों जीजा-साली को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। 

गुस्साए पिता ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर धारदार हथियार से सोनू की हत्या कर दी और साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। शनिवार की सुबह जब ग्रामीणों ने युवक के शव को देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने शक के आधार पर जब मृतक सोनू के ससुर हीरालाल यादव से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और सारी सच्चाई पुलिस के सामने बताई। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करते हुए आरोपी हीरालाल और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं