-->

Breaking News

बिहार : प्यार, शादी, धोखा और मर्डर.. पूरी फ़िल्मी है ये कहानी, बोलेरो से मिली लाश तो खुला राज

NAWADA : बिहार में प्यार, शादी, धोखे और मर्डर की सनसनीखेज कहानी सामने आई जो अक्सर फिल्मों में ही नजर आती है. पुलिस की गश्ती टीम को चेकिंग के दौरान बोलेरो से एक युवती की लाश मिली. पूछताछ में जो बात सामने आई वह हैरान करने वाली है. सभी युवती की लाश ठिकाने लगाने ले जा रहे थे.

 यह कोई और नहीं बल्कि उसके ससुराल वाले ही थे.हत्या का यह मामला बांका जिले के सहायक थाना नवादा बाजार के अलीपुर का है. जबकि इन अभियुक्तों की गिरफ्तारी धनकुंड पुलिस की गश्ती टीम ने की है. मुलजिमों से की गई पूछताछ से पुलिस को पता चला कि लाश शबनम भारती (25) नाम की युवती की है. बांका एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि पति राजेश और उसके परिजनों शबनम की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए जा रहे थे, तभी ये सभी पकड़ लिए गए.

 पुलिस के मुताबिक, बोलेरो से धारदार हथियार भी मिले हैं. पुलिस ने कहा है कि पत्नी के साथ किए गए विश्वासघात के मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी.दरअसल, शबनम का प्रेम प्रसंग राजेश नाम के लड़के से था. पर शबनम के घरवालों ने उसकी मर्जी के खिलाफ भागलपुर के सजौर के रहनेवाले एक लड़के से शादी करा दी. लेकिन शबनम वहां से भाग निकली और उसने अपने प्रेमी राजेश से शादी कर ली. शादी के बाद कुछ दिन तक तो सब ठीक चला. लेकिन प्रेमी राजेश यादव के घर के लोग इस शादी से खुश नहीं थे. इसका नतीजा यह रहा कि परिवार में खटपट रहने लगी. 

एक रोज किसी बात से नाराज होकर राजेश अपनी पत्नी शबनम को छोड़ कर कहीं और नौकरी करने चला गया. शबनम शकहरा पंचायत के अलीपुर के रहनेवाले सुनील पासवान की बेटी थी. जब राजेश अपनी पत्नी को छोड़कर चला गया था तो शबनम ने इसकी शिकायत दर्ज करा दी थी. तब राजेश शबनम के पास लौटकर आया और साथ रहने की बात कह अपने साथ शबनम को ले गया.


घर में दोबारा आई शबनम को राजेश और उसके परिजनों ने बीती रात मार डाला और लाश को ठिकाने लगाने के लिए धनकुंड, बबुरा होते हुए संहौला जा रहे थे. इसी बीच धनकुंड पुलिस के हत्थे ये सभी चढ़ गए. मामले की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ डीसी श्रीवास्तव सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी भी घटनास्थल पहुंच गए और मामले की जांच करते हुए शव का पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया.

कोई टिप्पणी नहीं