-->

Breaking News

पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई, लूटपाट की घटना में दो अभियुक्त गिरफ्तार, एक देसी कट्टा और गोली समेत लुटा बैग बरामद

SAMASTIPUR : कल्याणपुर थाना परिसर में गुरुवार की अपराह्न अनुमंडल पुलिस पदाधि कारी संजय कुमार पांडे ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि 12 मार्च को कल्याण पुर थाना अंतर्गत मूसेपुर मिल रोड में विकास कुमार झा के साथ लूटपाट की घटना हुई थी।इस मामले में अभियुक्त को 36 घंटे के अंदर अग्नेयास्त्र व लुटे हुए बैग के साथ गिरफ्तार किया लिया गया है। 

उन्होंने बताया की तीन अपराधी में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। मुक्तापुर गांव के सुरेंद्र राय के पुत्र कुंदन कुमार से पूछताछ के दौरान अपना अपराध स्वीकार किया सत्यापन के क्रम में कुंदन के द्वारा घटना में प्रयुक्त अवैध लोडेड देशी कट्टा व गोली बरामद कर लिया गया है। 

घटना में शामिल रमेश प्रसाद चानधरपुर गांव के रमेश प्रसाद के 18 वर्षीय पुत्र नीति कुमार के घर से लुटे हुए बैग को बरामद किया गया। कांड में विकास कुमार झा द्वारा 13 मार्च को तीन अज्ञात व्यक्तियों द्वारा लूटपाट की घटना का आवेदन के आधार पर तीन अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध 63/ 24 अंकित किया गया। स्वीकारोक्ति बयान में कुंदन कुमार द्वारा बताया गया कि उनके द्वाराविकास पर फायरिंग करने के क्रम में उनके साथी दीपक कुमार को भी गोली लग गई। 

छापेमारी दल में शामिल प्रशिक्षण पुलिसउपाधीक्षक सह थाना अध्यक्ष नीतिश चंद्र घारिया, मथुरापुरथाना अध्यक्ष मुकेश कुमार प्र, एस आई संतोष कुमार, सिपाही 854 ओम नारायण सिंह यादव, सिपाही 562 राम जनम कुमार आदि शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं