-->

Breaking News

BREAKING : अभी-अभी समस्तीपुर के रोसड़ा में डबल मर्डर...

SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. रोसरा अनुमंडल क्षेत्र में बुधवार की रात अपराधियों ने 2 सगे किराना कारोबारी भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या के इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं दोनों भाइयों की हत्या की इस वारदात से ग्रामीण और रोसरा के स्थानीय कारोबारियों में आक्रोश देखने को मिल रहा है.

घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से दोनों कारोबारी भाई के शव को रोसरा अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया. मृतक की पहचान सुमित चौधरी और अजीत चौधरी के रूप में की गई है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दुकान बंद कर दोनों भाई बाइक से घर लौट रहे थे. इसी दौरान रोसरा थाना क्षेत्र के पाचोपुर चोरवा पोखर के पास अज्ञात अपराधियों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई.

वारदात की जानकारी मिलने के बाद रोसरा थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हत्या के पीछे की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. हालांकि घटना को लेकर चर्चा है कि लूटपाट के क्रम में अपराधियों के द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया. आक्रोशित ग्रामीण और कारोबारी मौके पर एसपी को बुलाने की मांग कर रहे हैं साथ ही घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

वहीं इस मामले में समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से बयान जारी कर कहा गया है कि घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापामारी शुरू कर दी गई है और आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल जा रहा है.


कोई टिप्पणी नहीं