-->

Breaking News

रोहतास DM धर्मेंद्र कुमार ने BPSC अधिकारी अनु कुमारी से रचाई दूसरी शादी

DESK : रोहतास डीएम धर्मेंद्र कुमार ने बिहार प्रशासनिक सेवा की अधिकारी व कृषि विभाग पटना में ओएसडी के पद पर कार्यरत अनु कुमारी से शादी कर ली। डीएम की यह दूसरी शादी है। इंटरनेट मीडिया पर दोनों अधिकारियों की शादी की तस्वीर आने के बाद जिलेवासी बधाई भी दे रहे हैं।

अनु की पहली पोस्टिंग भी रोहतास में परिक्ष्यमान वरीय उप समाहर्ता के रूप में वर्ष 2019 में हुई थी। परिक्ष्यमान अवधि पूर्ण होने के बाद वे यहां सामान्य, स्थापना, शस्त्र समेत अन्य विभागों के वरीय प्रभारी पदाधिकारी के रूप में कार्य की। इसी वर्ष उनका तबादला पटना कृषि विभाग में ओएसडी के पद पर हो गया।

वहीं, बिहार कैडर के वर्ष 2013 बैच के आईएएस अधिकारी धर्मेंद्र कुमार नालंदा जिले के निवासी हैं। उनकी पहली शादी 11 मार्च 2015 को वत्सला सिंह से हुई थी। जमुई डीएम रहने के दौरान वत्सला सिंह से तलाक की प्रक्रिया शुरू हो गई थी।

जनवरी 2021 से रोहतास डीएम के पद पर कार्यरत धर्मेंद्र कुमार की अधिनस्थ रहीं सीनियर डिप्टी कलेक्टर अनु कुमारी से उनकी पहचान हुई। कार्य के प्रति गंभीर व संवेदनशील अधिकारी के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली अनु से वे काफी प्रभावित व आकर्षित हुए।

इसी क्रम में दोनों के बीच नजदीकी बढ़ी तथा वे झारखंड के पतरातु में शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि, इस शादी में धर्मेंद्र कुमार व अनु के काफी करीबी लोग ही पहुंचे थे।

ज्ञात हो कि 20 मई को धर्मेंद्र कुमार लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी मसूरी में सेवाकालीन विशेष प्रशिक्षण के लिए जा रहे हैं।



कोई टिप्पणी नहीं