-->

Breaking News

‘पहले Kiss दो, फिर सैलरी दूँगा’: शिक्षिका के साथ छेड़खानी कर रहा था स्कूल संचालक, पूछता था – हमसे मोहब्बत कब करोगी?

DESK : बेतिया , बिहार  में स्कूल संचालक अफरोज अख्तर ने पश्चिम बंगाल निवासी एक शिक्षिका के साथ छेड़खानी किया

स्कूल संचालक बोला- 2 काम के लिए बुलाए थे, एक कर रही हो...मोहब्बत कब करोगी

एसपी कार्यालय में शिक्षिका ने स्कूल के निदेशक अफरोज अख्तर की  शिकायत की है.

पश्चिम बंगाल निवासी एक शिक्षिका ने स्कूल संचालक पर छेड़खानी और प्रताड़ना का आरोप लगाया है.  इसकी शिकायत उन्होंने बेतिया एसपी से की है।  शिक्षिका ने बताया है कि वह पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग की रहने वाली है।  वह पिछले सात माह से शिकारपुर थाना क्षेत्र के केंद्रीय विद्यालय में प्रबंधन के पद पर कार्यरत है.

शिक्षिका के मुताबिक स्कूल के निदेशक अफरोज अख्तर हमेशा उसके साथ गलत करने की कोशिश करते हैं.  स्कूल में ही उसका हाथ पकड़कर चिढ़ाते हैं।  जब वह इसका विरोध करती है तो वे उसे धमकाते हैं।  कहते हैं कि तुम हमेशा स्कूल पर ध्यान दोगे... तुम हमसे प्यार कब करोगे?

डायरेक्टर ने कहा- पहले एक-दो किस कर लो फिर सैलरी दूंगा

26 वर्षीय शिक्षिका ने बताया कि निर्देशक अफरोज अख्तर ने उसे 25 हजार रुपये प्रति माह वेतन और 10 हजार रुपये खाने-पीने का वादा कर यहां बुलाया था.  लेकिन सात माह में अब तक 65 हजार रुपये ही दिए गए हैं।

शिक्षक ने यह भी बताया है कि अफरोज अख्तर बड़े नेताओं के संरक्षण में रहता है.  कहते हैं कि मुझे कुछ नहीं होगा।  आप जहां जाना चाहते हैं वहां जाएं।  जब भी मैं अफरोज से अपनी पगार मांगती हूं तो वह कहता है कि पहले मुझे चूमो, फिर मैं अपनी तनख्वाह दूंगा।  मैं इस कृत्य से मानसिक रूप से आहत हूं।

इस मामले में एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने शिक्षिका की शिकायत शिकारपुर थाने को भेज दी है.


कोई टिप्पणी नहीं