-->

Breaking News

नशेड़ी पति ने पत्नी का गला दबाकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

DESK : बिहार के बेतिया में नशेड़ी पति ने पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी।नौतन थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को मवेशियों के दलान में छुपाकर घर छोड़कर फरार हो गया। मृतका की पहचान अशोक मुखिया की पत्नी कुंती देवी के रुप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दी। थानाध्यक्ष खालिद अख्तर ने बताया कि मियांपुर बेलबनवा निवासी मृतका कुंती के चाचा व उसकी बड़ी बेटी अंजली के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। हत्यारोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 फरारी की स्थिति में उसकी चल-अचल संपत्ति भी जब्त की जाएगी। मियांपुर बेलबनवा निवासी कुंती के चाचा नकछेद मुखिया ने पुलिस को बताया कि उनकी भतीजी की शादी 2005 में लक्ष्मीपुर निवासी बाबूलाल मुखिया के पुत्र अशोक मुखिया से हुई थी। शादी में सामर्थ्य के हिसाब से ढ़ेर सारे उपहार भी दिया गया था। लेकिन नशे को लेकर पति-पत्नी के बीच बराबर अनबन होते रहता था। समझाने के बावजूद भी मृतका के पति अशोक के रवैए में सुधार नहीं हुआ। 

रविवार की संध्या फोन पर सूचना मिली कि उनकी भतीजी को कुछ हो गया है। सूचना पाकर जब वे लक्ष्मीपुर अपने भतीजी के घर पहुंचे तो देखा कि हत्या कर मवेशी वाले झोपड़ी में उनकी भतीजी का शव छुपाकर रखा गया था। उसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी। बताया कि अंजलि, रागनी, प्रियंका और शिव कुमार के सर से मां का साया छीन गया।

कोई टिप्पणी नहीं