-->

Breaking News

समस्तीपुर में खेत में मिली युवक की लाश, शरीर पर चाकू के कई निशान, प्रेम प्रसंग में मर्डर की आशंका

SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के मोहनपुर ओपी क्षेत्र के दशहरा पंचायत के दशहरा बालूपर गांव में बदमाशों ने सोमवार रात एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी। युवक का शव गांव के गेहूं खेत में मिला है। मंगलवार सुबह युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई युवक के शरीर में कई जगह पर चाकू से जख्म का निशान मिला है। मृतक युवक की पहचान गांव के ही रंजू दास के पुत्र अमित कुमार 25 के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना के कारण इलाके में सनसनी फैल गई है।हालांकि, पिता बेटे की हत्या का कोई स्पष्ट कारण नहीं बता पाए, लेकिन दबी जुबान में स्थानीय लोगों ने घटना के लिए प्रेम प्रसंग को जिम्मेदार ठहराया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि अमित रात करीब 8:00 बजे अपने घर से अकेले ही निकला था, लेकिन रात भर वह घर नहीं लौटा। उसका मोबाइल भी बंद मिल रहा था। घर के लोग उसकी खोज भी निकल ही रहे थे। इसी दौरान सुबह खेत की ओर शौच करने गए लोगों ने गेहूं के खेत में अमित का शव खून से लथपथ शव देखा। अमित के शरीर पर कई स्थानों पर चाकू से वार किए जाने का निशान मिला है।
घटनास्थल के पास खून के निशान और महिला की एक चप्पल भी मिली है।
 घटनास्थल देखने से लग रहा है कि इस घटना को कम से कम 2 से 3 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है। हल्ला होने पर बड़ी संख्या में जुटे लोगों ने मामले की जानकारी मोहनपुर ओपी पुलिस को दी बताया गया है कि अमित घर पर ही रहकर मजदूरी का काम करता था उसके दो बच्चे भी हैं।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम का भी इंतजार कर रही है। मृतक के एक बेटा और बेटी है। मोहनपुर ओपी अध्यक्ष का कहना है कि अभी प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं मिला है। पुलिस अपने स्तर से अनुसंधान कर रही है। एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।




कोई टिप्पणी नहीं