-->

Breaking News

SAMASTIPUR: घर से भागकर की शादी अब परिवार वालों से खतरा, मंदिर व कोर्ट में शादी के बाद लड़की ने सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो

SAMASTIPUR :  सहरसा जिले के रहूआमनी की रहने वाली काजल परासर (19 वर्ष) को समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के रहने वाले कुमार शानू (26 वर्ष) से फेसबुक पर प्यार हो गया। यह रिस्ता तीन सालों से चल रहा था।

 15 मार्च को दोनों घर से भाग कर दरभंगा के श्यामामाई मंदिर व बाद में दरभंगा कोर्ट में शादी कर ली। अब दोनों को जान का खतरा है। जिसके बाद दोनों ने अपना वीडियो जारी कर शादी की जानकारी देते हुए परिवार वालों से खतरे की बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सहरसा की रहने वाली काजल परासर सिंघिया निवासी कुमार शानू से प्रेम विवाह के साथ ही आदर्श शादी की बात करती है। काजल का कहना है कि दोनों को प्यार था। दोनों ने अपनी मर्जी से शादी कर ली है। उनके परिवार वालों को कोई परेशान नहीं करे। इस शादी के बारे में परिवार के लोगों को कोई जानकारी नहीं है।

काजल ने अपने ननिहाल के लोगों को भी परेशान नहीं करने की बात वीडियो में कहती हुई दिख रही है। काजल व कुमार शानू द्वारा सोशल मीडिया पर दो वीडियो जारी किया गया है। एक वीडियो में काजल व शानू मुंह को ढंक कर शादी कर लेने की बात करते हुए सुरक्षा की गुहार लगा रही है। जबकि दूसरे वीडियो में काजल अकेले ही शादी को लेकर सफाई देती हुई दिख रही है।

कोई टिप्पणी नहीं