-->

Breaking News

रॉन्ग नंबर पर दिल दे बैठी आरा की लड़की: दोनों ने घर से भागकर की शादी: फिर शुरू हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

ARA :  आरा की लड़की रॉन्ग नंबर पर बात करते-करते पटना के लड़के को दिल दे बैठी. दोनों का परिवार शादी के लिए तैयार नहीं हुए तो घर से भागकर मंदिर में शादी कर ली. इसके बाद पटना में रहने लगे.लड़की को किसी काम के लिए आधार कार्ड की जरूरत पड़ी. वह शनिवार को आरा में मां से आधार कार्ड लेने पहुंची. दोनों में विवाद हो गया. मां और बेटी में मारपीट होने लगी. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया.युवती का नाम शान्या कुमारी (18) है. वह आरा के आनंदनगर की रहने वाली है. युवक अभिमन्यु राज (25) पुत्र अजय गुप्ता पटना के शालिमपुर अहरा का है.

दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद शान्या कुमार ने अपने हाथों पर अभिमन्यु के नाम के टैटू भी बनवा ली है. शान्या की मां इस शादी से खुश नहीं है. मारपीट के बाद मां ने पुलिस बुला लिया. समाज में नाक काटने की बात कहकर लड़की की मां ने उसे गिरफ्तार नहीं करवा कर वापस जाने को कह दिया. फिर अभिमन्यु और शान्या पटना लौट गए.


शान्या कुमारी ने बताया कि अगस्त 2021 में अपने पिता राजा सिंह के पास कॉल कर रही थी. तभी गलती से अभिमन्यु के पास कॉल लग गया. रॉन्ग नंबर लगने के बाद भी दोनों कॉल पर बातें करने लगे. फिर 1 जनवरी 2022 को आरा मिलने के लिए बुलाया था. दोनों डेट करने लगे थे. फिर अभिमन्यु को मिलने के लिए 29 जुलाई को राजगीर बुलाया. उसी दिन मेरा बर्थडे था. फिर हम दोनों ने राजगीर के एक मंदिर में शादी कर ली.

शान्या ने बताया कि उसके माता-पिता 6 साल से अलग रह रहे हैं. मां पहले हमारी शादी को लेकर राजी थी. मुझसे बोलती थी कि ठीक है. अब मुझे पीट रही है. मैं अपनी मां से आधार कार्ड मांगने आरा आई थी, लेकिन मां ने पुलिस बुला लिया था. मुझे मारने भी लगी. अब बोल रही है कि अभिमन्यु के साथ नहीं रहने देंगे. पुलिस ने भी मुझे बुलाकर डांटा है, लेकिन मैं इनके साथ ही रहना चाहती हूं.

इधर, अभिमन्यु ने बताया कि शान्या अपना आधार कार्ड मांगने के लिए आरा अपनी मां के पास आई थी. हम दोनों को सदर अस्पताल में बुलाया गया था. यहां आने के बाद मां ने लड़ाई शुरू कर दी. हम दोनों एक साथ रहना चाहते हैं.

शान्या की मां ने पुलिस तो बुलाई, लेकिन दोनों को पुलिस के हवाले नहीं किया. बल्कि यह कहकर दोनों को जाने दिया कि अब मैं अपनी बेटी को साथ नहीं रख सकती. इसने घर का नाक कटवा दिया है. विवाद को सुलझाने के लिए पुलिस बुलाई, लेकिन केस नहीं किया.


कोई टिप्पणी नहीं