-->

Breaking News

Samastipur में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार शिक्षिका को रौंदा, इलाज के दौरान मौत

SAMASTIPUR : वारिसनगर प्रखंड में समस्तीपुर- बहेड़ी मुख्य मार्ग में बेसिक स्कूल हांसा के समीप बुधवार सुबह शौचालय की टंकी सफाई टंकी वाले ट्रैक्टर के धक्क्े से स्कूटी सवार एक शिक्षिका की मौत हो गयी। मृत शिक्षिका की शिवजीनगर प्रखंड के रोसड़ा थाना अंतर्गत करियन निवासी मोहनानंद पाठक की 40 वर्षीय पत्नी कुमारी मालविका के रूप में पहचान की गयी। मिली जानकारी के मुताबिक शिक्षिका समस्तीपुर के बारहपत्थर मुहल्ला स्थित आवास से खानपुर प्रखंड के उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय बरहगमा में पढ़ाने के लिए स्कूटी से जाती थी। 

बुधवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह जैसे ही हांसा बुनियादी स्कूल के पास पहुंची तेज गति से जा रही ऑटो के चकमा देने से पीछे से आ रही शौचालय टंकी की सफाई करने वाले ट्रैक्टर ने स्कूटी में ठोकर मार दी। इससे सड़क पर गिरने के साथ ही शिक्षका की मौत हो गई। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर आवागमन बाधित किया। इससे करीब एक घंटा तक आवागमन बाधित रहा। लोगों ने शौचालय टंकी सफाई की गाड़ी व बांस लगा आवागमन रोक लगा रखा था। बाद में स्थानीय विजय कुमार सिंह, सरपंच पति अमर कुमार पासवान व थाना के एसआई संजय कुमार ने पहुंचे और लोगों को समझा कर जाम हटवाया।

शिक्षिका कुमारी मालविका की मौत की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर खानपुर व वारिसनगर के शिक्षकों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया। इससे देखते ही देखते घटनास्थल पर शिक्षकों की भीड़ उमड़ गयी। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय कई स्कूल के शिक्षक भी उधर से ही गुजर रहे थे। इस सड़क से खानपुर, शिवाजीनगर, वारिसनगर और रोसड़ा में पदस्थापित सैकड़ों शिक्षक प्रतिदिन स्कूल जाते हैं। जिससे एक एक कर सभी रूकते गये। वहीं जो आगे निकल गये थे वे लौट कर घटनास्थल पर आये। सभी शिक्षिका की मौत से आहत थे।

हादसे में मौत का शिकार हुई शिक्षिका मालविका उत्क्रमित मध्य विद्यालय हरिजन टोल की शिक्षिका थी। लेकिन इन दिनों उच्च माध्यमिक विद्यालय दिनमनपुर दक्षिणी (बरहगामा) में प्रतिनियुक्ति पर थी। उन्हें दो पुत्र है। एक पुत्र ईशांनंद पाठक पटना पढ़ता है वहीं दूसरा पुत्र स्मितनंद पाठक डीएवी में नवम वर्ग का छात्र है। उनके पति दवा विक्रय प्रतिनिधि हैं।


कोई टिप्पणी नहीं