-->

Breaking News

समस्तीपुर में लड़का-लड़की ने नदी में लगाई छलांग,तैरना नहीं आता था फिर भी बचाने के लिए कूदा ऑटो ड्राइवर

SAMASTIPUR: खबर समस्तीपुर की है, जहां बूढ़ी गंडक नदी के पुल से एक लड़की और एक लड़के ने छलांग लगा दिया।समस्तीपुर में दो लोगों की मौत का लाइव वीडियो सामने आया है। बूढ़ी गंडक नदी में 2 लोग डूब रहे हैं। वो खुद को बचाने के लिए हाथ-पैर तो मार रहे हैं, लेकिन सफल नहीं हो पाते है। नदी के बीच में होने के कारण उनकी मदद करने से पहले ही उनकी जान चली गई। वहीं पुल पर मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया।दरअसल, शहर के बीच से गुजरने वाली बूढ़ी गंडक नदी में शनिवार को एक युवती ने छलांग लगा दी थी। जिसे बचाने के लिए एक ऑटो ड्राइवर भी नदी में कूद गया। वो लड़की को बचा नहीं पाया और इस दौरान उसकी भी मौत हो गई। 

पूरी घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर हो रहा।सराय रंजन थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव के शंभू नाथ राय की नाबालिग बेटी अनुष्का राय (16 साल) अपने ननिहाल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिंघिया खुर्द गांव में रहती थी। शनिवार सुबह वो मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। इस दौरान बात करते-करते वो मगरदही पुल के पास दौड़ती हुई आई और वहां से उसने बूढ़ी गंडक में छलांग लगा दी।मिली जानकारी के अनुसार, मथुरापुर ओपी क्षेत्र निवासी ऑटो चालक मोहम्मद सलीम युवती को बचाने के लिए नदी में उतरता। लेकिन बचाने के दौरान वह असंतुलित होकर नदी में डूब गया। ऑटो ड्राइवर को तैरना नहीं आता था। डूबने से उसकी मौत हो गई।

पहले तो कुछ लोगों का कहना था कि दोनों प्रेमी युगल है। लेकिन बाद में जब पहचान की गई तो बता लगा कि युवक ऑटो चालक था जो बचाने के दौरान डूब गया। मथुरापुर ओपी प्रभारी खुशबुद्दीन दिन भी इस मामले में कुछ बोलने से परहेज करते रहे। उन्होंने कहा कि इस मामले में युडी केस दर्ज कर लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं