-->

Breaking News

घरवाले नहीं मानें तो दिल्ली से भागकर Bihar आई प्रेमिका, प्रेमी से कर ली शादी

DESK : भागलपुर के अकबर नगर के एक लड़के को दिल्ली की लड़की से बेइंतहा मोहब्बत हो गई. लड़का उस वक्त दिल्ली में था, लेकिन जब इसकी जानकारी लड़के के घरवालों को लगी, तो उन्होंने लड़के को गांव बुला लिया, इश्क जब परवाना चढ़ा तो ब्यूटी भी दिल्ली में लड़के की बगैर न रह सकी.

 लड़की इतनी दूर भागलपुर चली आई और फिर वह अपने प्रेमी आकाश के गांव मानिकपुर पहुंच गयी. प्रेमी को देखते हुए उससे इसकदर लिपट गई जैसे दोनों अरसे बाद एक दूसरे से मिले हो. ग्रामीणों ने इसको लेकर आपस मे चर्चा की और दोनों के प्रेम को देख शादी करवाने का निर्णय लिया. फिर पास के हनुमान मंदिर में दोनों की शादी धूमधाम से करा दी गई.


दिल्ली की प्रेमिका और भागलपुर का रहने वाला प्रेमी एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे. दोनों में एक दूसरे के लिए इतना प्यार था कि प्रेमिका दिल्ली से प्रेमी के लिए भागलपुर पहुंच गई. रसीदपुर गांव में देर रात को स्थानीय ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े की धूमधाम के साथ शादी करवा दी. देर रात तक काफी संख्‍या में लोग हनुमान मंदिर में जुटे रहे. ग्रामीणों ने सोचा कि जल्‍दी शादी करवाना ही उचित होगा, इसलिए सामने जो मंदिर मिला, वहीं पहुंच गए.

कोई टिप्पणी नहीं