-->

Breaking News

चोरी-छिपे इश्क़ लड़ाना प्रेमी जोड़े को पड़ा महंगा, आ'पत्ति'जनक हालत में ग्रामीणों ने रंगेहाथों पकड़ा, फिर भरी पंचायत में दोनो की रचा दी गई शादी

DESK : मुज़फ़्फ़रपुर में बुधवार को प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने दोनों को संदिग्ध आस्था मे पकड़ लिया। वहीं, हल्ला हंगामा होने पर ग्रामीण भी मौके पर जुट गए। इसके बाद माता पिता की रजामंदी से समाज के सामने दोनों की शादी कराया गया। 

युवक की उम्र करीब 22 वर्ष व लकड़ी की उम्र करीब 20 वर्ष बताई जा रही। मामला औराई थाना क्षेत्र का है। दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा।दरअसल, औराई के खेतलपुर निवासी सोनू गांव की ही रहने वाली नेहा (काल्पनिक नाम) से एक साल से प्यार करता। दोनों के बीच गांव में ही एक दूसरे को देखते देखते प्यार हुआ था। 

ऐसे में बुधवार को प्रेमिका की मां गंगा स्नान करने गयी थीं। इस दौरान प्रेमिका ने अपने प्रेमी को घर पर मिलने बुला लिया। जिसकी भनक ग्रामीणों को लग गई।ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया। लोगों ने पहले पंचायत की, जिसमें दोनों प्रेमी जोड़ ने मर्जी से शादी कर साथ रहने की बात कही। फिर दोनों के माता पिता के रजामंदी के बाद भरी पंचायत में प्रेमी जोड़े के शादी के प्रस्ताव पर समाज ने शादी करने का फैसला दे दिया।

जिसके बाद प्रेमी युवक भरी पंचायत में अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर डाल समाज को साक्षी मान शादी रचा ली। वहीं, इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने विडिओ व फोटो बना सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया।ग्रामीणों के अनुसार दोनों प्रेमी प्रेमिका एक ही जाति के हैं। दोनों ने कहा कि एक साल से प्रेम कर रहें हैं। प्रेम में छुप छुप कर मिलने से अच्छा कि दोनों की शादी हो जाए। दोनों की वीडियो व फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


कोई टिप्पणी नहीं