-->

Breaking News

Bihar : प्रेमी संग फरार हुई दो बच्चों की मां, साथ में ले गयी जेवरात और लाखों रुपये नकदी

DESK : बिहार के कैमूर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. घर से लाखों रुपये के जेवरात और नकदी रुपये लेकर दो बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी है. इस मामले में थाना क्षेत्र के सिलड़ी गांव निवासी आशुतोष तिवारी ने सदर थाने में आवेदन देते हुए बताया है कि उसकी शादी सपनौतिया गांव की रहनेवाली जाया देवी के साथ हुई थी, जिससे उसके दो बच्चे भी हैं. लेकिन उसकी पत्नी का अवैध संबंध रुईया गांव निवासी मुन्ना उपाध्याय के बेटे विवेक उपाध्याय से हो गया.

इस बात की जानकारी पर उसने अपनी पत्नी को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी और इसी बीच वह दो नवंबर की रात घर से तीन लाख के गहने, कपड़े समेत जमीन बिक्री कर रखे चार लाख नकद रुपये लेकर प्रेमी के साथ घर से चली गयी. इस बीच प्रेमी विवेक उपाध्याय द्वारा मोबाइल से अश्लील मैसेज बना कर भी भेजा गया व उसके द्वारा धमकी दी गयी कि अगर केस मुकदमा करोगे, तो तुम्हें पूरे परिवार के साथ जान से मार देंगे.

इस दौरान पत्नी के प्रेमी के गांव जाकर उसके पिता से भी फरियाद की, लेकिन उसके द्वारा भी कहा गया कि उसका बेटा उसी महिला से शादी करेगा. तुमको जो करना है जाकर कर लो. इस मामले में पीड़ित पति ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है. इधर, सदर थानाध्यक्ष रामानंद मंडल ने मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

कोई टिप्पणी नहीं