-->

Breaking News

प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक के साथ हो गया कांड, बिना लहंगे और शेरवानी वाली शादी की खूब हो रही चर्चा

DESK : इन दिनों एक लव मैरिज को लेकर काफी चर्चा हो रही है। मंदिर में हुई इस शादी में ना तो दुल्हन ने लहंगा पहना और ना ही दूल्हे ने शेरवानी पहली। दोनों की घर के कपड़ों में ही शादी करवा दी गई। दरअसल पटना के पालीगंज के खिड़ीमोड़ थाना इलाके के एक गांव में प्रेमी अपनी प्रेमिका से अकेले में मिलने पहुंचा था। लेकिन दोनों को लोगों ने धर लिया, प्रेमी युगल की रजामंदी के बाद आनन-फानन में मंदिर में ही शादी करवा दी गई। 

जानकारी के मुताबिक अरवल जिले के निवासी सत्येंद्र पंडित का पुत्र अनिल कुमार शनिवार को पालीगंज एक गांव में अपनी प्रेमिका इंदु कुमारी से मिलने पहुंचा था। अनिल और इंदु के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक साथ जीवन बिताना चाहते थे, लिहाजा दोनों ने पटना से कहीं दूर भागने का प्लान सेट किया। अपने प्रेमिका को लेकर पटना से दूर जाने के लिए अनिल कुमार शनिवार को इंदु से मिलने उसके गांव पहुंचा था। लेकिन दोनों के प्लान की भनक लड़की के घर वाले और ग्रामीणों को लग गई। प्रेमी गांव पहुंचने के बाद प्रेमिका से मिलने पहुंच ेलेकिन दोनों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और बिना लग्न-मुहूर्त के ही गांव के ही सूर्य मंदिर में उनकी शादी करवा दी। इस सबंध में खिडीमोड़ थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों युगल प्रेमी बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी की है।

प्रेमी प्रेमिका के पकड़े जाने के बाद मंदिर में उनकी शादी करवा दी गई। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने ब्याह का वीडियो भी भना लिया। घर के कपड़ों में प्रेमी-प्रेमिका की शादी का यह वीडियो अब तेजी से वायरल भी हो रहा है। इस वायरल वीडियो में मंदिर में शादी के दौरान लोगों की भीड़ देखी जा सकती है। साथ ही ब्याह होने के बाद प्रेमी प्रेमिका भी काफी खुश देखे गए।

कोई टिप्पणी नहीं