-->

Breaking News

BA पास शादीशुदा महिला को मार डाला , मोबाइल फोन के लिए पति करता था झगड़ा

DESK : झांसी में एक महिला की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई, क्योंकि उसके मायके वालों ने भैंस और सोने की चेन की नहीं दी थी। भाई का आरोप है कि ससुराल वालों ने मारपीट कर बहन की हत्या की और फिर शव को फंदे पर लटका दिया। उसका आरोप है कि पिछले महीने ही ससुराल वालों को एक बकरी दी थी। इसके अलावा मोबाइल फोन को लेकर भी पति अक्सर झगड़ा करता था।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। भाई ने पति, सास-ससुर, ननद और अन्य पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए सीपरी बाजार थाने में शिकायत की है।झांसी के नया खेड़ा गांव निवासी राखी झा (22) की शादी 12 मार्च, 2020 को कोट बेहटा गांव निवासी अमित झा पुत्र राकेश झा से हुई थी। राखी के बड़े भाई अनिल ने बताया कि शादी के बाद से ससुराल वाले राखी को परेशान कर रहे थे।

अनिल ने बताया कि मंगलवार रात को ससुराल वाले राखी के साथ मारपीट कर रहे थे। रात करीब 12 बजे राखी ने अपने मामा पुरुषोत्तम को कॉल करके बताया कि ससुराल वाले मारपीट कर रहे हैं। सुबह मायके वालों को राखी के ससुराल जाना था। बुधवार सुबह फोन आया कि राखी ने फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली है।भाई का कहना है कि बहन किचन में फंदे पर लटकी थी। मगर, उसके पैर जमीन को छू रहे थे। उसकी चुनरी करीब 11 फीट ऊंचे पाइप में बंधी थी, लेकिन आस-पास स्टूल या कुर्सी नहीं थी। इससे साफ है कि बहन की हत्या की गई। फिर शव फंदे पर लटकाया गया।भाई ने बताया कि राखी पढ़ी-लिखी थी। पिता की करीब 12 साल पहले मौत हो गई थी। उसने बहन को पढ़ाया। वह बीए पास थी। जबकि अमित 10वीं पास था और वेल्डिंग का काम करता था।

कोई टिप्पणी नहीं