-->

Breaking News

एकतरफा मोहोब्बत में सनकी आशिक ने बीच बाजार में प्रेमिका का गला रेत कर की हत्या, थाने पहुंचकर बोला...मारकर आया हूं

DESK : उत्तर प्रदेश के बागपत में सनकी प्रेमी ने लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्यारोपी ने युवती के शरीर पर कई जगह चाकू से वार किए। अस्पताल में इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि उन्होंने युवक के साथ अपनी बेटी की शादी से इनकार कर दिया था। इस बात का बदला लेने के लिए उसने बेटी को मौत के घाट उतारा। हत्या करने के बाद आरोपी ने थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
 एसपी बागपत नीरज कुमार ने बताया कि आरोपी का कहना है कि युवती से उसका पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और उसने चाकू से गोदकर युवती की हत्या कर दी। वहीं पीड़ित परिवार का कहना है कि युवक के परिजन कुछ दिन पूर्व घर शादी का न्योता लेकर आए थे लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। जिसके बाद से ही आरोपी पक्ष उन पर दबाव बना रहा था। जब वो नहीं माने तो उनकी बेटी को रिंकू ने मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि युवक ने 22 फरवरी को घर पर पहुंचकर धमकी दी थी कि दीपा की उसके साथ शादी नहीं की तो वह दीपा का कत्ल कर देगा। आरोपी पुलिस की हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है। बेटी की मौत के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

कोई टिप्पणी नहीं