-->

Breaking News

बिहार : कोचिंग वाली गर्लफ्रैंड से मिलने पहुंचे आशिक को बनाया बंधक: देर रात में गर्लफ्रेंड से मिलने गया था युवक, दूसरे दिन लोगों ने पंचायत में कराई शादी

DESK : छपरा में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की ग्रामीणों ने शादी करा दी। मामला पानापुर थाना क्षेत्र के धेनुकी गांव का है। जहां सोमवार की रात एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसे घर पहुंचा था। जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने युवक को बंधक ना एक कमरे मे बंद कर दिया। इसके बाद दोनों के परिजनों में तनातनी हो गई। इसके बाद कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद उसकी शादी कराई गई।घटना के सबंध में स्थानीय लोगों ने बताया, सीवान जिले के गोरियाकोठी थानांतर्गत बरहिमा गांव निवासी चंद्रदेव राम का पुत्र सुजीत राम पानापुर थानांतर्गत टोटहा गांव स्थित अपने ननिहाल में रहता था।

 सुजीत का प्रेम प्रसंग धेनुकी गांव निवासी स्वर्गीय श्यामलाल राम की पुत्री मनीषा कुमारी के साथ काफी दिनों से चल रहा था। सोमवार की रात जब वह अपनी प्रेमिका से मिलने धेनुकी पहुंचा तो प्रेमिका के घरवालों ने उसे पकड़ लिया। पकड़े गए प्रेमी सुजीत ने बताया कि कोचिंग पढ़ने के दौरान वे दोनों एक दूसरे के संपर्क में आये थे। इसके बाद से दोनों में बातचीत होती थी।मंगलवार को मुखिया प्रतिनिधि महम्मद तैयब ,सरपंच प्रतिनिधि जगदीश प्रसाद सहित अन्य गणमान्य लोगों ने इस मामले में पहल की एवं दोनों के परिजनों की रजामंदी के बाद दोनों की शादी करा दी। .गांव के देवी स्थान में सम्पन्न इस विवाह को देखने के लिए सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी थी।

कोई टिप्पणी नहीं