-->

Breaking News

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और कुख्यात ठग के अंतरंग फोटो हुए वायरल, किस औऱ लव बाइट की तस्वीरों से खुल गये कई राज

DESK: खुद को सरकारी अधिकारी बता कर 200 करोड़ रूपये की ठगी करने वाले ठग से फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के अंतरंग रिश्तों की कहानी अब एक एक कर लोगों के सामने आने लगी है. तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन की तस्वीरें सामने आयी है. सुकेश जैकलीन को किस कर रहा है तो जैकलीन के गले पर लव बाइट साफ नजर आ रहा है. हम आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस अपने विवादित अफेयर को लेकर काफी दिनों से चर्चे में हैं. पहले से ही उन पर आरोप लग रहा था कि वह ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अंतरंग रिश्तों में थीं. 

कुछ वक्त पहले ही जैकलिन और सुकेश के फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे. अब नयी जैकलिन की एक नयी तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन के चेहरे पर किस कर रहा है. तस्वीर में जैकलिन की गर्दन पर एक निशान भी दिख रहा है. लोग इसे लव बाइट बता रहे हैं. ट्विटर औऱ इंस्टाग्राम पर जैकलिन और सुकेश की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में जैकलिन और सुकेश लेटे हुए दिख रहे हैं. ठग सुकेश  एक्ट्रेस की नाक पर किस कर रहा है, उसके किस के समय जैकलिन मुस्कुराती हुईं दिख रही हैं. जैकलीन के गले पर एक नीला निशान साफ दिख रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इसे लव बाइट बता रहे हैं. 

कौन है सुकेश चंद्रशेखर

सुकेश चंद्रशेखर की पहचान पूरे देश में महाठग के तौर पर बन चुकी है. उसके बारे में लगातार एक पर एक खुलासे हुए हैं. 32 साल के सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ ठगी के 32 मामले दर्ज हैं. तीन केंद्रीय जांच एजेंसियां CBI, ED और IT विभाग इन मामलों की जांच कर रही हैं. हाल ही में ED ने 200 करोड़ की ठगी के मामले में सुकेश के साथ साथ उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल के खिलाफ 7 हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है. आरोप है कि सुकेश ने दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद रहते हुए भी मोटी रकम की ठगी कर ली. सुकेश ने 17 साल की उम्र से ही ठगी का कारोबार शुरू किया था. वो खुद को एक बड़ा सरकारी अधिकारी बताता और लोगों को ठग लेता. वो उनसे कहता कि एक सरकारी अधिकारी होने के नाते वो उनके काम करा देगा. बातें इस तरह से करता कि लोग भी धोखा खा जाते. सिर्फ एक साल 2007 में उसने 100 लोगों को मोटी रकम ठगकर चूना लगाया.

जलललिता के दत्तक पुत्र से मोटी रकम ऐंठी थी

2017 में वह पूरे देश में ठगी के बड़े कारनामे को अंजाम देने के बाद चर्चे में आया था. दिल्ली क्राइम ब्रांच में एक केस तमिलनाडु के बड़े नेता टीटीवी दिनाकरन की शिकायत पर दर्ज किया गया था. दिनाकरन ने आरोप लगाया कि सुकेश ने उनसे 50 करोड़ रुपये ठग लिये हैं. दिनाकरन तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता केसमय का चुनाव चिह्न अपनी पार्टी के लिए हासिल करना चाहते थे. सुकेश ने चुनाव आयोग में अपनी ऊंची पहुंच और संपर्क का दावा कर दिनाकरन को दो पत्ती वाला चुनाव चिह्न दिलाने का वादा किया था. उसने दिनाकरन से 50 करोड़ रूपये ठग लिये लेकिन काम नहीं कराया. उसके बाद एफआईआर हुई तो वह अरेस्ट हुआ लेकिन फिर जमानत पर छूट गया. 


जेल में रहकर कर ली 200 करोड़ की ठगी

सुकेश कितना शातिर था इसका अंदाजा इस बात से लगाइये कि उसने तिहाड़ जेल में बंद रह कर 200 करोड़ की ठगी कर ली. हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर की जिस ठगी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह रैनबैक्सी के पूर्व चेयरमैन शिवेंद्र सिंह की पत्नी अदिति सिंह से की गयी ठगी है. दरअसल तिहाड़ जेल में बंद सुकेश को पता चला कि रैनबैक्सी के पूर्व चेयरमैन शिवेंद्र सिंह उसी जेल में बंद हैं. उसके बाद उसने पैसे ठगने की प्लानिंग रची. जेल में रहते हुए ही उसने बिजनेसमैन की पत्नी अदिति सिंह से संपर्क किया. भरोसा दिलाया कि उसके संपर्क केंद्र सरकार के बड़े पदों पर बैठे लोगों से हैं. एक बार तो ये तक कह दिया कि अदिति सिंह फोन पर बहुत ही शालीनता से बात करे क्योंकि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह खुद उसकी बातें सुन रहे होंगे. सुकेश ने अदिति को ये झांसा दिया था कि वह उसके पति शिवेंद्र सिंह को रिहा कराएगा ऐसा कह कर उसने 200 करोड़ रूपये की वसूली कर ली. ईडी के अधिकारियों ने बताया कि सुकेश हमेशा फोन काटने से पहले जय हिंद बोलता था, ताकि लोगों को लगे कि वह सच में ऊंचे सरकारी पद पर तैनात है. 


जैकलीन को दिये थे 10 करोड़ से ज्यादा के गिफ्ट

जांच एजेंसियों ने जो तथ्य दिये हैं उसके मुताबिक जैकलीन काफी दिनों से सुकेश चंद्रशेखर से संपर्क में थीं. वह कई दफे उस होटल में भी रूकी थीं, जहां सुकेश चंद्रशेखर रूका था. सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रूपये से ज्यादा के गिफ्ट दिये हैं. इनमें 52 लाख रुपए का घोड़ा, 9-9 लाख रुपए की दो पर्शियन बिल्‍ली तक शामिल हैं. सुकेश ने कई दफे जैकलीन के होटल बिल पे किये. जैकलीन और उनके संबंधियों के अकाउंट में पैसे भी ट्रांसफर किये. 


कई अभिनेत्रियो से संबंध

सुकेश चंद्रशेखर के साथ नोरा फतेही के रिश्ते की भी बात सामने आ चुकी है. सुकेश ने नोरा फतेही को मंहगी कार गिफ्ट की थी. उस कार की कीमत एक करोड़ रूपये बतायी जाती है. हाल ही आई रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि जेल में बंद रहने के दौरान 12 अभिनेत्रियां उससे मिली थीं. वह तिहाड़ जेल में भी फिल्मी अभिनेत्रियों के साथ पार्टी कर रहा था.


कोई टिप्पणी नहीं