-->

Breaking News

बिहार: नालंदा में जहरीली शराब से मौत पर चौतरफा घिरे नीतीश, अब राजद ने कर दी इस्तीफे की मांग

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में जहरीली शराब से 9 लोगों की मौत के बाद सत्ताधारी दलों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. भारतीय जनता पार्टी लगातार नीतीश कुमार को घेर रही है. दूसरी तरफ विपक्षी आरजेडी ने भी बिहार में शराबबंदी कानून फेल होने की बात कही. राष्ट्रीय जनता दल के पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि बिहार में जिस तरीके से जहरीली शराब से लगातार मौत हो रही है उसकी जिम्मेदारी लेते हुए नीतीश कुमार को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए.

शक्ति सिंह यादव ने कहा कि ''पिछले दिनों बिहार में जहरीली शराब से हुई कई मौतों के बाद भी नीतीश कुमार की आंखें नहीं खुली है. बिहार में शराबबंदी पूरी तरीके से ध्वस्त हो चुका है. अनुशासन शराब की आपूर्ति कराने में भूमिका निभा रहा है मगर नीतीश कुमार मानने को तैयार नहीं है. नीतीश कुमार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए.''

वहीं इससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का शराबबंदी को लेकर बड़ा बयान सामने आया है. मांझी ने कहा कि 'ना जाने क्यों नीतीश जी समझ नहीं पा रहे, शराबबंदी को प्रतिष्ठा का सवाल बना लिए हैं. जब पीएम मोदी कृषि कानूनों को वापस ले सकते हैं तो शराबबंदी की समीक्षा क्यों नहीं हो सकती?' इसलिए शराबबंदी की समीक्षा करना जरूरी है. नालंदा, गोपालगंज और कहां नहीं शराब से मौतें हो रही है.

कोई टिप्पणी नहीं