-->

Breaking News

बिहार : भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, शादीशुदा गर्लफ्रैंड से मिलने पहुंचा था आशिक

MUNGER : बिहार के मुंगेर से भीड़ द्वारा एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. दरअसल, शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी युवक को भीड़ ने पकड़ लिया. इसके बाद लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या की गई. इस मामले में पुलिस ने तत्काल महिला को हिरासत में ले लिया है.

घटना मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गंगा पार की बताई जा रही है. यहां बहादुर नगर कुतलुपुर में शुक्रवार की रात विवाहित महिला से मिलने गये युवक को पड़ोसियों ने पकड़ लिया. बाद में भीड़ ने युवक को बांधकर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. इस दौरान भीड़ ने महिला को भी जमकर पीटा. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने महिला के घर से युवक के शव को बरामद किया. वहीं, पुलिस ने महिला को तत्काल हिरासत में ले लिया.

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहादुर नगर के कुतलुपुर निवासी 26 वर्षीय युवक का गांव के ही विवाहित महिला से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला का पति दैनिक मजदूरी का काम करता है और दंपति के चार बच्चे है. शुक्रवार की देर रात युवक अपने शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा. इसकी जानकारी महिला के पड़ोसियों को लग गई. जिसके बाद भारी संख्या में ग्रामीण महिला के घर पहुंच गये और कमरा खुलवाया. इसके बाद महिला व उसके प्रेमी की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी गई.

बताया जा रहा है कि भीड़ द्वारा युवक का हाथ-पैर बांध कर लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की गई. जिससे उसकी मौत हो गई. इस दौरान महिला ने गांव वालों के साथ युवक के परिजनों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद युवक के परिजन महिला के घर पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, महिला को हिरासत में लेकर मुफस्सिल थाना लेकर अपने साथ चली गयी. मृतक की अभी शादी नहीं हुई थी और वह छह भाइयों में सबसे छोटा था.

कोई टिप्पणी नहीं